ऑटो

MG Hector Dual Delight variant 16.84 लाख रूपए में हुई लॉन्च

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
MG Hector Dual Delight variant 16.84 लाख रूपए में हुई लॉन्च
x
MG Hector Dual Delight variant 16.84 लाख रूपए में हुई लॉन्च Hector स्पेशल एनिवर्सरी एडिशन के बाद, एमजी मोटर इंडिया ने अब डुअल

MG Hector Dual Delight variant 16.84 लाख रूपए में हुई लॉन्च

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

Hector स्पेशल एनिवर्सरी एडिशन के बाद, एमजी मोटर इंडिया ने अब Hector डुअल डिलाइट संस्करण को 16.84 लाख रूपए में पेश किया है। यह संबंधित मोनो-टोन रंग विकल्पों पर लगभग 20,000 का प्रीमियम मांगता है। लेटेस्ट डेली डिलाइट, Hector के टॉप-स्पेक शार्प वैरिएंट पर आधारित है और इसमें ड्यूल-टोन कलर्स मिलते हैं - कैंडी व्हाइट विद स्टार्स ब्लैक और ग्लेज़ रेड विथ स्टार्री ब्लैक।

भारत के इस राज्य में तेज़ वर्षा की संभावना , IMD ने दी चेतावनी

केंद्र सरकार बिजली उपभोक्ताओं को देने जा रही बड़ा तोहफा, बिल में मिलेगी बड़ी राहत

इसमें पूरी तरह से काले रंग की छत है जो कार की समग्र अपील को बढ़ाती है। कॉस्मेटिक ट्वीक के लिए सहेजें, कार पर कोई अन्य परिवर्तन नहीं हैं। Hector डुअल डिलाइट वेरिएंट की कुछ प्रमुख विशेषताओं में पैनोरमिक सनरूफ, 10.4 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जिसमें एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, एबीएस और ईबीडी, 6 एयरबैग और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम शामिल हैं।

Best Sellers in Health & Personal Care

शीर्ष Bluetooth स्पीकर जिन्हें आप online सस्ते में खरीद सकते है

कार को दो इंजन विकल्प मिलते हैं - 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 2.0-लीटर डीजल इंजन। पेट्रोल इंजन के साथ माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम भी उपलब्ध है। ट्रांसमिशन ड्यूटी 7-स्पीड डीसीटी और 6-स्पीड मैनुअल यूनिट द्वारा की जाती है। नए लॉन्च के साथ, एमजी मोटर इंडिया इस साल त्योहारी सीजन से पहले गति हासिल करने की कोशिश कर रही है। ट्रेंड को देखकर, यह आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर एमजी अगले कुछ हफ्तों में Hector प्लस के दोहरे टोन संस्करण को भी पेश करेगा।

MG अपनी Gloster SUV के लॉन्च के लिए भी कमर कस रही है।

चीनी स्वामित्व वाली ब्रिटिश कार निर्माता कंपनी ने ग्लस्टर का एक नया टीज़र वीडियो भी तैयार किया है जो टोयोटा फॉर्च्यूनर और फोर्ड एंडेवर जैसी स्थापित सीढ़ी-फ्रेम एसयूवी के लिए एक प्रतियोगिता होगी।

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story