ऑटो

मारुती लांच करेगी अपनी सबसे महंगी कार, धांसू फीचर्स और डिजाइन से मचाएगी हाहाकार

मारुती लांच करेगी अपनी सबसे महंगी कार, धांसू फीचर्स और डिजाइन से मचाएगी हाहाकार
x
Maruti New MPV Car : मारुती जल्द ही अपनी MPV कार को लांच करने वाली है, जिसे देखकर आप Innova Hycross को भी भूल जायेंगे।

Maruti Upcoming MPV : मारुती सुजुकी 2023 में अपने ग्राहकों को नई सौगात देने जा रही है। जिसमें मारुती की अब तक की सबसे महंगी थ्री रो MPV लांच होगी। जो की विशेष रूप से बजट SUV खरीदने वालों को ध्यान में रखकर मार्केट में उतारी जाएगी। टोयोटा की इनोवा हाइक्रॉस पर आधारित होगी। इसे 2023 के सेकंड हाफ में तक रोड में उतरने की उम्मीद की जा सकती। इसकी सबसे खास बात यह होगी की Maruti Suzuki के लिए टोयोटा का पहला रीबैज मॉडल होगा।

नेक्सा डीलरशिप के जरिये होगी बिक्री

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कार एक प्रीमियम प्रोडक्ट होगा जिसकी बिक्री नेक्सा के डीलरशिप नेटवर्क के द्वारा की जाएगी। बात करें इसकी डिजाइन की तो अधिक से अधिक डिजाइन एलिमेंट इनोवा हाईक्रॉस से मिलती जुलती होगी। लेकिन कई मामलों में बदली हुई दिखेगी। इंटरनेट पर उपलब्ध डाटा के आधार पर यह कह सकते हैं की Maruti's New C-Segment MPV में इनोवा हाइक्रॉस वाले पावरट्रेन- 172bhp, 2.0L NA पेट्रोल (माइल्ड हाइब्रिड) और 186bhp, 2.0L पेट्रोल (स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड) ऑप्शन हो सकता है. इसका माइलेज करीब 21kmpl मिल सकता है।

Maruti's New C-Segment MPV Features

मारुति के नए सी-सेगमेंट एमपीवी का इंटीरियर हाल ही में लॉन्च हुई ग्रैंड विटारा और हाइराइडर एसयूवी के जैसा हो सकता है। ऐसी उम्मीद है कि यह लेदरेट स्टीयरिंग व्हील, 360 डिग्री कैमरा, एक सनरूफ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हेड-अप डिस्प्ले, सुजुकी कनेक्टेड कार फीचर्स, वायरलेस चार्जर, स्मार्टप्ले प्रो+ इंफोटेनमेंट सिस्टम, एम्बिएंट डोर लाइटिंग, मल्टीपल एयरबैग, रिवर्स पार्किंग कैमरा और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं।

Maruti's New C-Segment MPV

20 से 30 लाख रूपए की कीमत में लांच हो सकती है।

Next Story