ऑटो

Mahindra Thar और Tata Nano की टक्कर, नैनो जीत गई थार पलट गई

Mahindra Thar और Tata Nano की टक्कर, नैनो जीत गई थार पलट गई
x
Mahindra Thar Vs Tata Nano: थार और नैनो की टक्कर की तस्वीरें देखकर लोग टाटा की गाड़ियों में मजबूती की बात करने लगे हैं

Mahindra Thar Vs Tata Nano: महिंद्रा की दमदार 4X4 SUV Thar अगर TATA की छोटू सी कार Nano से टकरा जाए तो क्या होगा? जाहिर है आप कहेंगे थार का कुछ नहीं होगा मगर नैनो और छोटी हो जाएगी या खत्म ही हो जाएगी। मगर जब थार से नैनो को टक्कर हुई तो Nano जीत गई और Thar पलट गई. Thar Vs Nano की फोटोज देखने के बाद लोग Tata की गाड़ियों की बिल्ड क्वालिटी की तारीफ करने लगे हैं. जाहिर है ऐसे वीडियो पहले भी सामने आए हैं जिसमे स्कॉर्पियो, इनोवा, और बड़ी SUV गाड़ियों की टाटा कि सफारी, हेरियर और नेक्सॉन से टक्कर हुई है. जिसमे टाटा की गाड़ियों को मामूली नुकसान हुआ है और बाकी गाड़ियों के अंजर-पंजर अलग हो गए हैं.

लेकिन नैनो से इतनी मजबूती की उम्मीद किसी से नहीं थी. वो भी महिंद्रा थार के सामने तो नैनों कुछ भी नहीं है. लेकिन यहाँ भी टाटा की सबसे सस्ती और हल्की गाड़ी महिंद्रा की सबसे पॉवरफुल माने जाने वाली SUV से जीत गई है.

थार Vs नैनो

मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग का है. जहां तेज रफ़्तार थार की नैनों से टक्कर हो गई. यहां पर मिनी स्टेडियम चौराहा है. यहां पर दोनों गाड़ी आमने-सामने आ गई. नैनो का बम्फर टूट गया, मतलब 5-8 हज़ार रुपए का नुकसान हो गया लेकिन थार पलट गई.

पता चला है कि नैनो कई साल पुरानी थी मगर थार नई नई खरीदी हुई थी. Thar Vs Nano की भिड़ंत में Nano जीत गई मगर कानून के आगे दोनों हार गए. क्योंकि पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया।

थार से टकराने के बाद नैनो

नैनो से टकराने के बाद थार




Next Story