ऑटो

Mahindra Scorpio N: नई महिंद्रा स्कार्पियो अब नए अवतार में मार्केट में लगाएगी आग, जानें पावर, फीचर्स के साथ लांच डेट

Mahindra Scorpio N: नई महिंद्रा स्कार्पियो अब नए अवतार में मार्केट में लगाएगी आग, जानें पावर, फीचर्स के साथ लांच डेट
x
New Mahindra Scorpio N: शुक्रवार को महिंद्रा एंड महिंद्रा ने ट्वीट कर Scorpio Model की नेक्स्ट जनरेशन SUV की तस्वीरें शेयर करते हुए लांच की घोषणा की।

All New Mahindra Scorpio N Look Features: भारत में महिंद्रा की स्कार्पियो एक काफी ज्यादा पसंद की जानें वाली SUV कार्स में से एक थी, है, और रहेगी, यहाँ पर किसी का सपना होता था वह माफियाओं की कार स्कार्पियो खरीदने का, स्कार्पियो में परिवर्तन की कई श्रृंखला के बाद एक बार फिर All New Mahindra Scorpio की तस्वीर से पर्दा उठा है, शुक्रवार को Mahindra & Mahindra ने ट्वीट कर #BigDaddyOfSUVs के लांच तिथि की घोषणा भी की , कम्पनी ने इसे z101 कोडनेम दिया, तथा विगत दो दशकों से एक प्रतिष्ठित ब्रांड बन चुके Scorpio Model को कंपनी Scorpio classic के रूप में जारी रखेगी।


इसके साथ ही Mahindra Scorpio N Looks And Features के बारे में भी जानते हैं.

Scorpio N को पुराने एसयूवी के डिजाइन लक्षणों के साथ एक विकासवादी डिजाइन मिला है। यह देखने में काफी ज्यादा पावरफुल और धांसू फीचर्स से लैस है. प्राइम फीचर्स में मल्टीपल एयरबैग, एलईडी लाइटिंग और सनरूफ शामिल हैं। XUV700 के पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। Scorpio के मौजूदा मॉडल से काफी ज्यादा जगह देखने को मिल जाती है, गाड़ी का इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों ही काफी शानदार हैं, पेट्रोल तथा डीजल इंजन के साथ उपलब्ध होगी, व सबसे अच्छी बात यह है की Scorpio N को 4x4 ऑप्शन में भी लांच किया जायेगा।

Mahindra Scorpio N Launch date And Price

महिंद्रा अपनी धांसू एसयूवी स्कॉर्पियो के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल स्कॉर्पियो एन (All-New Scorpio-N) को आगामी 27 जून को लॉन्च करने की घोषणा की है। इसके साथ ही नए लुक में इसकी शुरूआती कीमत 10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की उम्मीद है। मौजूदा स्कार्पियो मॉडल 'Scorpio Classic' के रूप में बिक्री पर बना रहेगा।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story