ऑटो

महिंद्रा इलेक्ट्रिक थार का कॉन्सेप्ट टीजर देखा! THAR.e का लुक देखने के बाद आप सब्र खो बैठेंगे

महिंद्रा इलेक्ट्रिक थार का कॉन्सेप्ट टीजर देखा! THAR.e का लुक देखने के बाद आप सब्र खो बैठेंगे
x
THAR.e Price In India: थार का इलेक्ट्रिक वर्जन तैयार हो रहा है, कंपनी ने Electric Thar Concept रिवील किया है

Mahindra Electric Thar Concept: महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी सबसे फेमस Of Road SUV यानी THAR का इलेक्ट्रिक वर्जन तैयार कर रही है. कंपनी ने Electric Thar Concept Teaser लॉन्च कर अपनी THAR.e को इंट्रोड्यूस किया है. Electric THAR Concept को 15 अगस्त के दिन दुनिया के सामने पेश किया जाएगा, THAR.e को साउथ अफ्रीका के केपटाउन में होने वाले 'Futurescape' में दिखाया जाएगा। इलेक्ट्रिक थार का नाम THAR.e रखा गया है.

THAR.e Concept Video

Mahindra Electric Thar Concept यानी THAR.e के टीजर में इस कार के लुक्स को दिखाया गया है मगर पूरी तरह रिवील नहीं किया गया. वीडियो में THAR.e का बैज दिखाया गया है. THAR.e में मौजूदा थार की टेल लाइट दिखाई गई है और इसका डिज़ाइन भी मौजूदा थार की तरह ही है. इसमें सिर्फ कॉस्मिक बदलाव नज़र आते हैं जैसा इसका पेंट वर्क।

THAR.e का Teaser शेयर करते हुए कंपनी ने लिखा-

'इलेक्ट्रिक विजन के साथ एक लीजेंड ने फिर से जन्म लिया। फ्यूचर में आपका स्वागत है।' महिंद्रा ने अगली पोस्ट में कहा, 'हमारी इंक्रेडेबल जर्नी का नेक्स्ट स्टेप इस स्वतंत्रता दिवस पर महिंद्रा 'फ्यूचर स्केप' इवेंट में पेश किया जाएगा, जो हमारे गो ग्लोबल विजन का एक ऑटो और फार्म शोकेस है।'

THAR.e Specifications

Electric THAR को भी ऑफ़ रोडिंग SUV की तरह पेश किया जाएगा, यह 4X4 Electric SUV होगी। इसे पावरफुल बनाने के लिए इसमें ड्यूल मोटर का इस्तेमाल होगा या हो सकता है कि हर व्हील के लिए एक मोटर लगे.

THAR.e Price

फ़िलहाल इस मॉडल को 'Futurescape' में बतौर कांसेप्ट पेश किया जा रहा है. कंपनी अभी इसे कॉमर्शियली मैन्युफैक्चर नहीं कर रही है. लेकिन ऐसी उम्मीद है कि THAR.e की कीमत 20 लाख रुपए से शुरू हो सकती है.

THAR.e Launch Date

15 अगस्त को THAR.e 'Futurescape' में पेश होगी, लेकिन इसे मार्केट में आते-आते दो साल का समय लग सकता है.


Next Story