ऑटो

Mahindra Bolero ने निकाली अपनी सबसे तगड़ी गाड़ी, फ़ीचर्स के मामले में निकली सबकी बाप, टोयोटा इनोवा और फॉर्च्यूनर तक फेल

Mahindra Bolero ने निकाली अपनी सबसे तगड़ी गाड़ी, फ़ीचर्स के मामले में निकली सबकी बाप, टोयोटा इनोवा और फॉर्च्यूनर तक फेल
x
महिंद्रा बोलेरो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. जैसा की आप लोग जानते है की महिंदा बोलेरो 7 सीटर कार हो गई है।

Mahindra Bolero: महिंद्रा बोलेरो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. जैसा की आप लोग जानते है की महिंदा बोलेरो 7 सीटर कार हो गई है। बोलेरो ने महिंद्रा की स्कॉर्पियो, एक्सयूवी700 ने सबको पीछे छोड़ दिया है. महिंद्रा बड़ी फैमिली के लिए अच्छी सी 7-8 सीटर एसयूवी या एमपीवी खरीदने की सोच रहे हैं.

महिंद्रा बोलेरो देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली 7-सीटर कार है. कंपनी कंपनी हर महीने इसकी 8-9 हजार यूनिट्स की बिक्री कर रही है. महिंद्रा बोलेरो देश के ग्रामीण इलाकों में सबसे जायदा पसंद की जाती है. बोलेरो की कीमत 9.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है.

बोलेरो और बोलेरो नियो की हर महीने हजारों यूनिट बिकती है। लुक और फीचर्स के साथ ही स्पेस के मामले में भी महिंद्रा बोलेरो काफी जबरदस्त है।


कंपनी की लगभग हर कार ने लॉन्च के साथ ही बाजार में धमाका किया है. अब महिंद्रा की सबसे पुरानी एसयूवी के नए मॉडल पर भारी छूट ऑफर की जा रही है.

बोलेरो नियो में कंपनी 1.5 लीटर का टर्बो डीजल इंजन देती है. ये इंजन 100 बीएचपी की पावर और 260 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. कार में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन आपको मिलेगा. ये एक रियर व्हील ड्राइव कार है. वहीं कार के माइलेज की बात की जाए तो ये आपको 25 किलोमीटर प्रति लीटर से भी ज्यादा का एवरेज देने में सक्षम है.

Next Story