ऑटो

Mahindra Bolero Caravan Price: महिंद्रा की ये गाड़ी खरीदेंगे तो सफर में होटल का खर्चा बच जाएगा

Mahindra Bolero Caravan Price: महिंद्रा की ये गाड़ी खरीदेंगे तो सफर में होटल का खर्चा बच जाएगा
x
Mahindra Bolero Caravan Price: महिंद्रा ने अपनी बोलोरे कार का नया मॉडल पेश किया है जो पूरी तरह एक चलता-फिरता घर है

Mahindra Bolero Caravan Price: महिंद्रा एंड महिंद्रा ने घुमक्क्ड लोगों के लिए एक ख़ास MUV बनाई है. जिसे खरीदने के बाद आपके होटल का खर्चा बच जाया करेगा। क्योंकि यह कार अपने आप में घरबार है. महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कैरेवैन बनाने वाली कंपनी कैंपरवैन फैक्ट्री के साथ पार्टनरशिप शुरू की है. जिसके बाद दोनों कंपनियों ने मिलकर बोलेरो कार को एक चलते फिरते घर में तब्दील कर दिया है मतलब कैरेवैन बनाया है।

Mahindra Bolero Caravan लम्बे सफर के लिए बीच रास्ते में आराम करने के लिए सबसे बेस्ट MUV मानी जा रही है, यह भारत की किसी कार निर्माता कंपनी द्वारा पहली ऐसी MUV है जो Caravan है. Mahindra Bolero Caravan डबल-कैब कैंपर गोल्ड प्लेटफॉर्म पर आधारित है जिसे खासतौर पर सेल्फ-ड्राइव टूरिज्म सेक्टर के लिए तैयार किया जा रहा है.Mahindra ने ये जानकारी भी दी है कि पहली बार किसी OEM द्वारा कैरेवैन सेगमेंट में इस तरह की गाड़ी बनाई जा रही है.

Mahindra Bolero Caravan Features:

Mahindra ने बताया है कि Bolero गोल्ड कैंपर पर बने लग्जरी कैंपर ट्रक के साथ कई सारी सर्विसेज दी जाएंगी, इनमें स्मार्ट वॉटर सॉल्यूशन, आरामदायक इंटीरियर दिया गया है जो यात्रियों को काफी पसंद आएगा।

क्या Mahindra Bolero Caravan में सोने की जगह भी होगी

हर एक कैंपर ट्रक में चार लोगों के सोने की जगह होगी, चार लोगों के बैठने और खाने के लिए पर्याप्त स्पेस होगा, साथ ही बायो टॉयलेट और शॉवर के साथ वॉशरूम, फ्रिज और किचन और AC है. मतलब इसे एक कमरे वाला सर्वसुविधा युक्त चलता फिरता घर कह सकते हैं.

Mahindra Bolero Caravan Price: वैसे तो बोलेरो गोल्ड केम्पर की कीमत 9.50 लाख के करीब है. लेकिन इसमें Caravan जोड़ने के बाद इसकी कीमत 5 लाख रुपए तक बढ़ सकती है. मतलब करीब-करीब 15 से 17 लाख के बीच आपको Mahindra Bolero Caravan मिल जाएगा

Mahindra Bolero Caravan Launch Date:

अभी कंपनी ने इसे बनाना शुरू किया है, Mahindra Bolero Caravan जल्द मार्केट में बेचने के लिए मिल जाएगी। हो सकता है कंपनी एडवांस आर्डर मिलने के बाद इसे डिलेवर करे और यह शोरूम में देखने के लिए न मिले


Next Story