ऑटो

Mahindra 8 Seater Car: महिंद्रा की 8 सीटर कार खरीदने के लिए सड़क में उतरे लोग, कीमत 1300000 से शुरू, फीचर जान उड़ जाएंगे आप होश

Mahindra 8 Seater Car
x

Mahindra 8 Seater Car

Mahindra 8 Seater Car In Hindi: भारतीय बाजार में एसयूवी कारों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है.

mahindra 8 seater car in hindi: इंडियन मार्केट में 7 सीटर SUV के लिए ढेरों ऑप्शन हैं, लेकिन, अगर आपको उसी बजट में अगर 8 सीटर SUV मिल रही हो तो 8 सीटर कार आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकती है. भारतीय बाजार में एसयूवी कारों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है. एसयूवी कारों की चलते हैं कंपनी की सस्ती कारों को भी बिक्री में गिरावट झेलनी पड़ रही है.

हम जिस कार की बात कर रहे हैं वह Mahindra Marazzo है. महिंद्रा मराज़ो की कीमत 13.70 लाख रुपये से शुरू होती है और ₹16.02 लाख रुपये तक जाती है. Mahindra Marazzo तीन वेरिएंट्स M2, M4 Plus और M6 Plus में आती है. सभी वेरिएंट 7 सीट और 8 -सीट लेआउट में उपलब्ध हैं. यह 5 कलर ऑप्शन में आती है.

कंपनी इस कार पर 3 साल/ 1 लाख किमी. की स्टैंडर्ड वारंटी ऑफर कर रही है और महिंद्रा का दावा है कि इसका सर्विस खर्च 58 पैसे प्रति किमी. का आएगा. सेफ्टी के लिए इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, EBD के साथ ABS, सभी पहियों पर डिस्क ब्रेक, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट, पिछले दरवाजे पर चाइल्ड सेफ्टी लॉक, इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर लॉक और इंजन इमोबिलाइज़र मिलता है.इस कार में आपको लग्जरी कारों जितना स्पेस और कंफर्ट मिलने वाला है. कार की कीमत भी सिर्फ 13 लाख रुपये से शुरू हो जाती है.

Next Story