ऑटो

इस इलेक्ट्रिक बाइक को चलाने के लिए लाइसेंस की जरूरत नहीं होगी, जानें खूबियां

इस इलेक्ट्रिक बाइक को चलाने के लिए लाइसेंस की जरूरत नहीं होगी, जानें खूबियां
x
Buddie 25 Specifications And Features : नासिक बेस्ड इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी ने पिछले दिनों अपनी Buddie 25 को लांच कर दिया है।

Buddie 25 Specifications And Features : नासिक बेस्ड इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी ने पिछले दिनों अपनी Buddie 25 को लांच कर दिया है। इस बाइक को Revamp Moto ने लांच किया है। यह एक ट्रांसफॉर्मएबल Ev Bike है। जिसकी बुकिंग कम्पनी की ऑफिसियल वेबसाइट पर की जा सकती है, वो भी मात्र 999 रूपए में। अब सवाल उठता है की आखिर यह डिलीवर कब तक होगी, तो कंपनी के बताये अनुसार इसकी डिलीवरी अप्रैल 2023 तक होगी। Buddie 25 EV Bike को Revamp Moto ने अपनी अपनी ठाणे महाराष्ट्र में स्थित यूनिट में मैनुफ़ैक्चर किया है। कस्टमर्स इस बाइक को खरीद सकें इसके लिए कम्पनी इंस्टैंट लोन और नो कॉस्ट EMI जैसे फाइनैंसिंग विकल्प ऑफर कर रही है। आइये जानते हैं Buddie 25 के Specifications और फीचर्स के बारे में।

Buddie 25 Specifications And Features

Revamp Buddie 25 Battery And Range

Revamp की Buddie 25 बाइक में 48V, 25Ah की लिथियम-आयन बैटरी दी गई है, कम्पनी के दावे के अनुसार यह बाइक सिंगल चार्ज में 70 किलोमीटर की रेंज प्रदान करेगी। इस बाइक की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रतिघंटा होगी। लेकिन खास बात यह है की इसे चलाने के लिए किसी भी प्रकार की रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की आवश्यकता नहीं होगी। वहीं इसकी बैटरी को 0 से 80 प्रतिशत चार्ज होने में 1 घंटे 45 मिनट का समय लगता है।

Revamp Buddie 25 Price

Buddie 25 की प्राइज की बात करें तो इसकी कीमत 66,999 रूपए एक्स शो रूम शुरूआती रखी गई है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story