ऑटो

KTM Freeride Price In India: KTM की ऑफरोड बाइक केटीएम फ्रीराइड के बारे में सब जानें

KTM Freeride Price In India:  KTM की ऑफरोड बाइक केटीएम फ्रीराइड  के बारे में सब जानें
x
Is KTM Freeride Available In India: KTM Dirt Bike पूरी तरह से इलेक्ट्रिक है

KTM Freeride In India: KTM कंपनी भी अब इलेक्ट्रिक बाइक की तरफ बढ़ रही है. कंपनी ने अपनी KTM Dirt Bike, KTM Freeride E-XE को लॉन्च भी कर दिया है. ये इलेक्ट्रिक बाइक है इसका ये मतलब नहीं है कि KTM Freeride में पावर की कोई कमी है. यह एक ऑफ़ रोड डर्ट टेररन बाइक है जिसमे नॉर्मल स्ट्रीट रेसिंग बाइक से ज़्यादा पॉवर होती है.

KTM Freeride E-XE Specifications

इस बाइक के इलेक्ट्रिक मोटर से 21.5Bhp का पावर और 42Nm का पीक टॉर्क जनरेट होता है. बाइक में 260 V 2.6KWH की लिथियम आयन बैटरी है जो सिर्फ 80 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है. KTM Freeride E-XE में तीन राइडिंग मोड्स हैं Economy, Standard और Advanced.

KTM Freeride E-XE Features

यह KTM Terren Bike है जिसे नॉर्मन भाषा में ऑफ़ रोड या डर्ट बाइक कहते हैं. इसे आप नॉर्मन सड़क में तो मजे से चला ही सकते हैं साथ ही ऑफ़ रोड बैकिंग जैसे माउंटेन राइडिंग में इस्तेमाल कर सकते हैं. इस बाइक में इतनी पॉवर होती है कि खड़े-खड़े इसमें व्हीली की जा सकती है और स्टंट के लिए यह बेस्ट बाइक मानी जाती है. जो सीधी चढ़ाई में भी आराम से चढ़ जाती है. लेकिन इसकी टॉप स्पीड अन्य स्पोर्ट्स बाइक से काफी कम होती है. और इसकी रेंज भी सिर्फ 51 मिनट है.

KTM Freeride E-XE Price: इस बाइक की कीमत 11099 डॉलर है यानी 9.17 लाख के करीब

KTM Freeride E-XE in India: KTM ने फ़िलहाल अपनी KTM Freeride E-XE को US में लॉन्च किया है क्योंकि वहां ऐसी डर्ट बाइक्स का मार्केट अच्छा है. भारत में टेररन रेसिंग जैसा कोई स्पोर्ट्स नहीं खेला जाता इसी इस बाइक का इंडिया में लॉन्च होना मुश्किल है

Next Story