ऑटो

KTM 250 Adventure हुई लांच, ये बाइक सड़क में आग लगा देगी, फुल भौकाल मचा देगी

KTM 250 Adventure हुई लांच, ये बाइक सड़क में आग लगा देगी, फुल भौकाल मचा देगी
x
KTM 250 Adventure Price: KTM ने अपनी नई बाइक एडवेंचर 250 को बाजार में लांच कर दिया है , ये बाइक 9 सेकेंड में 100 की स्पीड पकड़ लेगी।

KTM 250 Adventure Price: KTM ने अपनी नई बाइक 250 Adventure को भारतीय बाजार में आग लगाने के लिए लांच कर दिया है, इस बाइक के सैक्सी डिज़ाइन और दमदार इंजन के लोग कायल हो गए हैं. KTM ने पहले ही सोपर्ट्स बाइक के सेगमेंट में अपनी अच्छी पकड़ बनाई हुई है, हर बच्चा 12th पास होने के बाद अपने पेरेंट से KTM की डिमांड करता है। कंपनी ने अपनी नई बाइक की बुकिंग शुरू कर दी है, आप चाहें तो इसे आसान किश्तों (KTM In EMI) में भी खरीद सकते हैं.

KTM 250 Adventure उसकी प्लेटफार्म में बनाई गई है जिसमे KTM 390 Adventure बनाई गई थी. ये बाइक इतनी दमदार है कि सिर्फ 9 सेकेंड्स में आपको 100 किलोमीटर की स्पीड में ले जाएगी। और इसका लुक तो काफी अट्रैक्टिव है जो भौकालबकी के लिए पर्याप्त है।

KTM 250 Adventure Engine

KTM 250 Adventure में आपको 248cc का DOHC इंजन मिलता है, जो की फॉर वॉल्व सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन है, बाइक 30PS का पावर और 24NM का टॉर्क जेनेरेट करती है। ये बाइक 2 ऑप्शन में आती है जिसमे KTM Electronic Orange और KTM Factory Racing Blue शामिल है।

KTM 250 Adventure Feature

KTM 250 Adventure में आपको कई फीचर्स मिलते हैं. ये बाइक एग्रोनॉमिक डिज़ाइन के बनी है जो लांग राइड में भी राइडर को आराम देती है, इसकी शार्प लुक हेडलैम्प काफी बोल्ड है, बाइक में 14.5 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है इसके अलावा डिजिटल डिस्प्ले, स्पिलिट सीट, स्किड प्लेट और LED टेल लाइट इस बाइक को फूल स्पोर्ट्स बाइक का लुक देती है।

ऑफ़ रोड के लिए मस्त बाइक है

इंडिया में KTM की डीलरशिप बजाज के पास है, कंपनी के प्रेसिडेंट सुमित नारंग का कहना है कि KTM 250 Adventure एक ट्रैवेल इंट्रूडो बाइक है जो देश के बाइक राइडर्स को खूब पसंद आएगी। राइडर को इसमें शानदार एक्सपीरिएंस मिलेगा और यह बाइक मील का पत्थर साबित होगी

KTM 250 Adventure Price

KTM 250 Adventure की कीमत 2.35 लाख रुपए है। लेकिन आप इसे आसान किश्तों में खरीद सकते हैं, आप चाहें तो सिर्फ 6300 रुपए की मंथली इन्स्टालमेन्ट देकर बाइक को अपने घर ला सकते हैं.

Next Story