ऑटो

KIA SONET आज हुई भारत में लॉन्च: यह है कीमत और बहुत कुछ

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
KIA SONET आज हुई भारत में लॉन्च: यह है कीमत और बहुत कुछ
x
KIA SONET आज हुई भारत में लॉन्च: यह है कीमत और बहुत कुछ भारत की सबसे बहुप्रतीक्षित कारों में से एक KIA SONET आखिरकार शुक्रवार (18 सितंबर)

KIA SONET आज हुई भारत में लॉन्च: यह है कीमत और बहुत कुछ

सैमसंग गैलेक्सी A21s Price, specifications और offers

SONET

भारत की सबसे बहुप्रतीक्षित कारों में से एक KIA SONET आखिरकार शुक्रवार (18 सितंबर) को बिक्री के लिए जाएगी। लोकप्रिय SELTOS और CARNVAL LUXURY MPV के बाद KIA मोटर्स इंडिया का तीसरा उत्पाद होने जा रहा है। Sonet सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी को पहले से ही स्थापित प्रतिद्वंद्वियों जैसे हुंडई वेन्यू, टाटा नेक्सॉन और महिंद्रा एक्सयूवी 300 के खिलाफ सबसे अधिक प्रतिस्पर्धा वाले उप -4 मीटर एसयूवी सेगमेंट में रखा जाएगा। Sonet पहले ही उस तरह की विशेषताओं के लिए सुर्खियों में बना हुआ है, जिस तरह की पेशकश करने का वादा करता है, लेकिन वास्तव में खंड नाम बनाने के लिए, मूल्य निर्धारण सही करना होगा।

Best Sellers in Shoes & Handbags

शीर्ष Bluetooth स्पीकर जिन्हें आप online सस्ते में खरीद सकते है

कई KIA डीलरशिप से मिले इनपुट के आधार पर, यह उम्मीद करना सुरक्षित होगा कि भारत में 7 लाख रूपए के आसपास से Sonet शुरू हो सकता है। लेकिन वास्तव में एक छाप बनाने के लिए, Kia एक और भी अधिक आक्रामक प्रवेश मूल्य टैग के लिए ₹ 6.70 लाख से शुरू होकर lakh 6.80 लाख तक जा सकती है। बेशक, यह कीमत भविष्य में बढ़ सकती है क्योंकि Seltos के मामले में Kia ने इसी तरह की रणनीति का इस्तेमाल किया था। लॉन्च के महीनों के भीतर ही परिचयात्मक प्रस्ताव के समाप्त होते ही एसयूवी को मामूली बढ़ोतरी मिली थी।

Best Sellers in Grocery & Gourmet Foods

सैमसंग गैलेक्सी A31 की कीमत घाटी, online मिल रहा है इतने दाम में

7 लाख रूपए की अपेक्षित एंट्री लेवल प्राइसिंग से Sonet को अपने प्रतिद्वंद्वियों जैसे मारुति विटारा ब्रेज़ा, महिंद्रा एक्सयूवी 300 और टाटा नेक्सॉन को कम करने में मदद मिलेगी, यह सभी ₹ 7.34 लाख, ₹ 7.95 लाख और ₹ 6.99 लाख के थोड़े उच्च मूल्य टैग पर शुरू होते हैं। Sonet को Seltos की तरह ही डुअल ट्रिम में उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें एक टेक लाइन ट्रिम के साथ-साथ हाई-स्पेक जीटी लाइन ट्रिम होगी। टॉप-ऑफ-द-लाइन वेरिएंट की कीमतें कहीं-कहीं 13 लाख रूपए तक बढ़ सकती हैं।

Best Sellers in Home Improvement

IPL 2020: पांच रिकॉर्ड जो रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए बनाए

OPPO F21 PRO दीवाली से पहले भारत में होगा लॉन्च , जानिए कैसा होगा ये फ़ोन

Best Sellers in Watches

Best Sellers in Office Products

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook,
Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it