ऑटो

Kia Carens Price: किआ ने लॉन्च की अपनी नई कार Carens, कीमत सिर्फ 8.99 लाख से शुरू

Kia Carens Price: किआ ने लॉन्च की अपनी नई कार Carens, कीमत सिर्फ 8.99 लाख से शुरू
x
Kia Carens Price: Kia motors ने मंगलवार को अपनी नई कार Kia Carens को लॉन्च कर दिया है

Kia Carens Price: भारत में तेज़ी से अपना कारोबार बढ़ा रही कार निर्माता कंपनी Kia Motors ने अपनी नई कार Kia Carens को बाजार में लॉन्च कर दिया है. कंपनी का कहना है कि इस कार की कीमत 8.99 लाख से शुरू होती है और टॉप मॉडल 16.99 लाख एक्स शो रूम है

इस कार में छह और सात सीटर ऑप्शन है, कंपनी इस कार को एक रिक्रिएशनल व्हीकल (RV) कहती है. Kia की कैरेंस, मारुति सुजुकी एक्सएल 6, हुंडई अल्काज़र, महिंद्रा एक्सयूवी 700 और टाटा मोटर्स सफारी को कड़ी टक्कर दे सकती है.

Kia Carens Engine

किआ कैरेंस का इंजन 1.5 पेट्रोल, 1.4 लीटर पेट्रोल, और 1.5 डीजल पावरट्रेन द्वारा संचालित होता है जिसमें तीन ट्रांसमिशन - 6MT, 7DCT, या 6AT हैं, मॉडल के पेट्रोल वर्जन की कीमत 8.99 लाख रुपये से 16.99 लाख रुपये के बीच है, जबकि डीजल वेरिएंट की कीमत 10.99 लाख रुपये से 16.99 लाख रुपये के बीच है।

Kia Carens Mileage

Kia कंपनी अपने कैरेंस के पेट्रोल वेरिएंट पर 16.5 किमी प्रति लीटर और डीजल ट्रिम्स के साथ 21.3 किमी प्रति लीटर एवरेज देने का दावा करती है। लॉन्चिंग के वक़्त कंपनी ने कहा कि 'शुरुआत के बाद से, हम अपने अभूतपूर्व वाहनों और सेवाओं के माध्यम से भारतीय ग्राहकों के ड्राइविंग अनुभवों में मूल्य जोड़ने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

किआ इंडिया के एमडी और सीईओ ताए-जिन पार्क ने ऑनलाइन लॉन्च इवेंट के दौरान कहा, मूल्य निर्धारण हमें अपने ग्राहकों के और भी अधिक विविध सेट को पूरा करने का अवसर प्रदान करता है। उन्होंने आगे कहा: ''हमें यह भी विश्वास है कि हमारे ग्राहकों के पास कैरेंस का एक अद्भुत स्वामित्व अनुभव होगा, जिसकी रखरखाव लागत शुरू से शुरू होती है। उन्होंने आगे कहा: ''हमें यह भी विश्वास है कि हमारे ग्राहकों के पास कैरेंस का एक अद्भुत स्वामित्व अनुभव होगा, जिसकी रखरखाव लागत 37 पैसे प्रति किलोमीटर से शुरू होती है।' पिछले महीने बुकिंग शुरू करने के बाद, Kia को अब तक कैरेंस के लिए 19,089 से अधिक बुकिंग मिल चुकी है।





Next Story