ऑटो

Keeway K Light 250V: ऐसी क्रूज़र बाइक जिसके सामने Royal Enfiled कुछ भी नहीं

Keeway K Light 250V: ऐसी क्रूज़र बाइक जिसके सामने Royal Enfiled कुछ भी नहीं
x
Keeway K Light 250V: ये क्रूज़ बाइक भारत में लॉन्च हो चुकी है, लुक्स और परफॉर्मेंस के मामले में इसका कोई तोड़ नहीं है

Keeway K Light 250V: भारत में बड़ी मस्त क्रूज़ बाइक लॉन्च हुई है. नाम है Keeway K Light 250V .ये बाइक दिखने में जितनी शानदार है उतनी ही तगड़ी इसकी स्पेसिफिकेशन्स हैं. हंगरी देश की बाइक निर्माता कंपनी Keeway ने अपनी नई बाइक Keeway K Light 250V को हाल में ही भारत में लॉन्च किया है, जिसका सीधा मुकाबला Royal Enfiled की बाइक्स से होगा।

Keeway K-Light 250V Price Feature Specification

Keeway की नई मोटरबाइक का नाम Keeway K-Light 250V है. जो कि एक क्रूज़र बाइक है. दरअसल ब्रांड तो हंगरी देश का है लेकिन कंपनी का मालिकाना हक़ चीन के कि अंगजिंग ग्रुप का है. कीवे की बाइक्स अबतक अमेरिका, यूरोप, अफ्रीका और मध्य एशिआई देशों में मिलती थी लेकिन अब इंडियन मार्केट में भो Keeway की बाइक दिखाई देने लगेंगी।

Keeway K-Light 250V Specification

Keeway K-Light 250V कंपनी की सबसे सस्ती क्रूज़ बाइक है, जो थोड़ा हार्ले डेविडसन की फैट बॉब जैसी दिखाई देती है. भारत में इसे 250 CC के इंजन के साथ पेश किया गया है. बाइक में हेडलैम्प से लेकर टेल लाइट और इंडिकेटर सब कुछ LED है. फ्यूल टैंक का शेप बड़ा शानदार है. Keeway K-Light 250V में दो साइलेंसर दिए गए हैं और इंजन गार्ड मिलता है।

Keeway K-Light 250V Engine Power

Keeway K-Light 250V का 250CC का इंजन 18.7Bhp की ताकत और 19Nm का पीक टॉर्क बनाती है. दोनों पहियों में डुएल डिस्क ब्रेक मिलते हैं.

Keeway K-Light 250V Price In India

कंम्पनी ने अबतक बाइक की सटीक कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया है लेकिन ऑटो रिपोर्ट्स के अनुसार Keeway K-Light 250V की कीमत 2.6 लाख से शुरू होती है. और आप इसे सिर्फ 10000 रुपए देकर बुक कर सकते हैं.


Next Story