ऑटो

Is Ola S1 Worth Buying: OLA के S1 में फिर लगी आग, मालिक ने खुद लगा दी, तो किसी ने गधे से बांध दिया स्कूटर

Is Ola S1 Worth Buying: OLA के S1 में फिर लगी आग, मालिक ने खुद लगा दी, तो किसी ने गधे से बांध दिया स्कूटर
x
क्या OLA की इलेक्ट्रिक स्कूटी खरीदने लायक है: जिन लोगों ने ओला पर विश्वास किया उन्हें इलेक्ट्रिक स्कूटर दगा दे रही है

Is Ola S1 Worth Buying: देश में जितनी तेज़ी से इलेक्ट्रिक स्कूटर का चलन बढ़ा उतनी ही तेज़ी से इसपर भरोसा भी उठने लगा है, जो लोग पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना लिए थे वो अब चुप-चाप पेट्रोल से चलने वाली स्कूटर लेने लगे हैं. OLA की लेटेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 में फिर से एक बार आग लगने की घटना सामने आई है, लेकिन इस बार स्कूटर में आग खुद से नहीं लगी बल्कि खुद स्कूटर के मालिक ने पेट्रोल छिड़क कर उसमे आग लगा दी है.

तमिलनाडु में एक शख्स ने परेशान हो कर अपनी नई खरीदी हुई OLA S1 Pro में आग लगा दी, आग लगाने वाले व्यक्ति का नाम डॉ पृथ्वीराज है. उन्होंने पेट्रोल के खर्चे से बचने के लिए 1 लाख रुपए की इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदी लेकिन कुछ ही दिनों में वह इससे परेशान होने लगे थे.

क्यों आग लगा दी

डॉक्टर पृथ्वीराज का कहना है कि तीन महीने पहले ही मैंने इसकी डिलेवरी ली थी, कुछ दिन तो ठीक चली, लेकिन बाद में इसकी रेंज कम होने लगी. कंपनी जिस रेंज का दावा करती है उसके मुताबिक तो यह कभी चली ही नहीं। 3-4 घंटा चार्ज करने के बाद स्कूटर 40 किलोमीटर चलती है और बंद हो जाती है. जबकि दावा 181 किमी रेंज देने का है.

एक खिसियाए ग्राहक ने तो स्कूटर को गधे से बांध दिया

जहां तमिलनाडु में डॉक्टर साहेब ने नाराज होकर अपनी नई स्कूटर में आग लगा दी वहीं एक दूसरा मामला महाराष्ट्र का है जहां एक खिसियाए ग्राहक ने अपनी OLA S1 को बीच बाजार में गधे से बांधकर उसकी परेड निकलवा दी, ग्राहक ओला की घटिया सर्विस से परेशान हो गया था.

Next Story