ऑटो

इग्निट्रोन मोटोकॉर्प ने लांच कि इलेक्ट्रिक बाइक Bob-E, एक चार्ज में देगी 110KM की रेंज

Abhijeet Mishra
15 Jan 2022 10:26 AM GMT
इग्निट्रोन मोटोकॉर्प ने लांच कि इलेक्ट्रिक बाइक Bob-E, एक चार्ज में देगी 110KM की रेंज
x
Ignitron Motocorp Bob-E Bike Pirce: ये बाइक दिखने में एक दम रेसिंग बाइक जैसी देखती है और इसमें कई मस्त फीचर्स हैं

Ignitron Motocorp Bob-E Bike Pirce: देश में इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कंपनी Ignitron MotoCorp ने अपनी प्रीमियम इलेक्ट्रिक बाइक Bob-E को पेश कर दिया है, ये बाइक दिखने में हूबहू किसी महंगी स्पोर्ट्स बाइक जैसी दिखती है और ये बाइक फीचर्स से फुल्ली लोडेड है. खास बात तो ये है कि एक बार चार्ज करने में आपको 100km की रेंज मिलती है.

इसे पहले कंपनी ने सायबर्ग योड़ा नाम की बाइक लांच की थी जो दिखने में काफी आकर्षक है। अब कंपनी ने Bob-E Bike लांच की है। ये बाइक एक क्रूसेर बाइक है। कंपनी का कहना है कि 16 जनवरी 2022 को कंपनी अपनी वेबसाइट में बाइक लॉन्चिंग को लाइव करेगी इसी के साथ यह बाइक मार्केट में बिकने के लिए तैयार हो जाएगी।

Cyborg Bob-E Bike features

Cyborg Bob-E Bike फीचर्स से भरपूर है, इसमें आपको 2.88 किलोवॉट आर लिथियम आयन बैटरी मिलती है जिसकी मदद से ये बाइक 85 की टॉप स्पीड पकड़ लेती है। सिंगल चार्ज में यह बाइक 110 किलोमीटर की रेंज देती है। इस बाइक के साथ जियो-लोकेट, फेंसिंग, बैटरी रेंज, ब्लूटूथ, कीलेस इग्निशन और डिजिटल क्लस्टर जैसे कई फीचर्स मिलते हैं. इस बाइक को काले और लाल रंग में लांच किया जाएगा।

कितने देर में चार्ज होगी

बाइक के साथ 15 एम्पियर का चार्जर मिलता है जिसके मदद से बाइक सिर्फ 4 से 5 घंटे में 100% चार्ज हो जाती है। बाइक में इको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स मोड़ में चलाया जा सकता है। बाइक में क्रूस कण्ट्रोल और रिवर्स मोड़ भी दिया गया है।

Next Story
Share it