ऑटो

Hyundai Casper 2022: हुंडई की नई SUV कैस्पर का सिर्फ लुक ही नहीं स्पेसिफिकेशन भी कमाल के हैं

Hyundai Casper 2022: हुंडई की नई SUV कैस्पर का सिर्फ लुक ही नहीं स्पेसिफिकेशन भी कमाल के हैं
x
Hyundai Casper Specification: हुंडई की नई मिनी SUV Casper बड़ी क्यूट दिखती है

Hyundai Casper 2022 Launch In India: हुंडई कंपनी जल्द इंडियन मार्केट में अपनी नई कॉम्पैक्ट SUV Hyundai Casper को भारत में लॉन्च करने वाली है. हुंडई ने हाल ही में Venue Facelift को लॉन्च किया है और आने वाले महीने में Creta Facelift भी लॉन्च करने वाली है. इसी के साथ नई कारों की सीरीज में Hyundai Casper 2022 को मार्केट में पेश किया जाएगा।


Hyundai Casper एक Mini SUV है जो कॉम्पैक्ट SUV से भी ज़्यादा छोटी है. लेकिन आप इसके साइज़ में मत जाइये Casper SUV के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स किसी पॉवरफुल SUV के माफिक ही हैं.

Hyundai Casper 2022 Specification, Features And Price:

Hyundai Casper 2022 Engine: इसमें 1.1 लीटर का नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिल सकता है, वहीं ऐसी भी उम्मीद है कि इसके दूसरे वेरिएंट में 1.2 लीटर का भी ऑप्शन मिल सकता है

Hyundai Casper Power: टेक रिपोर्ट्स की माने तो 1.2 लीटर इंजन में 82Bhp और 1.1 लीटर इंजन में 69Bhp का पॉवर जनरेट होगा कैस्पर 5 स्पीड मैनुअल और आटोमेटिक ऑप्शन के साथ मिल सकती है

Hyundai Casper Look & Design

Hyundai Casper के डिज़ाइन की बात करें तो इस माइक्रो SUV के सामने स्लेट ग्रिल, गोल हैडलैम्प, LED DRL, और लोअर बम्प में LED रिंग मिल सकती है. अग्रेसिव बंपर, सिल्वर फिनिश स्किड प्लेट और वाइड एयर डैम है। ह्यूंदै कैस्पर में डुअल टोन रूफ टेल्स, स्क्वैरिश व्हील आर्चेज, मल्टी स्पोक अलॉय व्हील्ज के साथ ही ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग देखने को मिलेंगी।

Hyundai Casper Interior Design:


Hyundai Casper Exterior Design:


Hyundai Casper Features: हुंडई कैस्पर 2022 में डुअल टोन इंटीरियर, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट, 8 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, अडजस्टेबल हैंडरेस्ट, कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, रिवर्स पार्किंग कैमरा, डुअल एयरबैग्स और कीलेस एंट्री जैसे कई स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स होंगे।

Hyundai Casper Launch Date In India: फ़िलहाल यह माइक्रो SUV कब लॉन्च होगी इसके बारे में कंपनी ने कोई जानकरी रिवील नहीं की है. लेकिन यह साल 2022 के तीसरे तिमाही में लॉन्च हो सकती है

Hyundai Casper Price In India: यह कार वेन्यू, क्रेटा जैसे कॉम्पैक्ट SUV से छोटी है कह लीजिये की Hyundai Casper एक Micro SUV है ऐसे में इसकी कीमत कम होने का अनुमान है हो सकता है कि इसकी शुरुआती प्राइज़ 7 लाख से भी कम हो. क्योंकि इसे मार्केट में लॉन्च होने के बाद टाटा की सबसे सस्ती SUV Punch को टक्कर देनी है.

Next Story