ऑटो

Honda Shine Price: मात्र ₹20000 में मिल रही होंडा शाइन, बिन देर किए फटाफट खरीदे

Honda Shine Price
x

Honda Shine Price

Honda Shine Price: इन दिनों देश में हौंडा शाइन बाइक ने धूम मचा रखी है.

Honda Shine Price In Hindi: इन दिनों देश में हौंडा शाइन बाइक ने धूम मचा रखी है. 125cc इंजन वाली इस बाइक के चाहने वाले लाखो में है. वही बिक्री में भी ये बाइक सभी का रिकॉर्ड तोड़ देती है. Honda Shine Bike की डिजाइन, कीमत और माइलेज ने धमाल मचा दिया है.

जैसा की आप जानते है की होंडा शाइन को यदि आप Honda Shine Showroom Price से खरीदते हैं तो ये बाइक आपको 78,687 रुपये से लेकर 84,187 रुपये तक पड़ सकती है. जो बहुत लोगो के बजट से बाहर होती है. आज इस लेख में हम आपको बाइक के सेकंड हैंड मॉडल पर के बारे में बताने जा रहे है.

Second Hand Honda Shine Price

Honda Shine को खरीदने के लिए आपको तरह-तरह की ऑनलाइन वेबसाइट मिल जाएगी। जिसके बारे में आज हम आपको इस लेख में बताने जा रहे है. इन बाइक की लिस्ट तैयार है.

Second Hand Honda Shine

सेकंड हैंड होंडा शाइन पर मिलने वाली पहली सस्ती डील OLX वेबसाइट पर मौजूद है जहां दिल्ली नंबर वाला 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कीमत 20 हजार रुपये रखी गई है मगर इसके साथ कोई फाइनेंस प्लान या डिस्काउंट नहीं मिलेगा।

Used Second Hand Honda Shine

यूज्ड होंडा शाइन पर दूसरा सस्ता ऑफर DROOM वेबसाइट पर मिल रहा है। यहां होंडा शाइन का 2014 मॉडल बिक्री के लिए रखा गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। बाइक की कीमत 27,500 रुपये रखी गई है और इस बाइक के साथ फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

Honda Shine Second Hand

होंडा शाइन सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले ऑफर्स में आज का लास्ट ऑफर BIKES4SALE वेबसाइट पर मिल रहा है। यहां होंडा शाइन का 2015 मॉडल बिक्री के लिए मौजूद है जिसका रजिस्ट्रेशन गुरुग्राम का है। बाइक की कीमत 31,700 रुपये रखी गई है जिसके साथ फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

आवश्यक सूचना: यहां बताए गए सेकंड हैंड होंडा शाइन के विकल्पों की डिटेल जानने के बाद आप अपने बजट और पसंद के हिसाब से किसी भी विकल्प को खरीद सकते हैं। मगर ऑनलाइन पेमेंट करने से पहले आप बाइक की कंडीशन की जांच जरूर कर लें ताकि डील होने के बाद आपको नुकसान न उठाना पड़े।

Next Story