ऑटो

Honda New Scoopy Scooter: हौंडा ने नई स्कूपी स्कूटर लॉन्च की है जो बाकी स्कूटर्स ने बहुत अलग है

Honda New Scoopy Scooter: हौंडा ने नई स्कूपी स्कूटर लॉन्च की है जो बाकी स्कूटर्स ने बहुत अलग है
x
Honda New Scoopy Scooter: हौंडा की नई Scoopy Scooter एक नज़र में भी इसे खरीद लेने के लिए दीवाना बना देती है

Honda New Scoopy Scooter: हौंडा कंपनी ने दो नई स्कूटर मार्केट में लॉन्च की हैं, जिसका नाम है Honda New Scoopy Scooter, ये स्कूटर बाजार में मिलने वाली अन्य स्कूटी से काफी डिफरेंट है. हम ऐसा क्यों कह रहे हैं यह आपको New Scoopy Scooter की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स जानने के बाद पता चल जाएगा।

Honda Scoopy Scooter Price Specification And Features

Honda Scoopy Scooter मॉडर्न क्लासिक स्कूटर है जिसे रेट्रो स्टाइल डिज़ाइन दिया गया है, भारत में Honda Scoopy Scooter की टक्कर Hero Pleasure Plus, Maestro Edge and TVS Jupiter जैसी स्कूटर्स से होगा इनके अलावा Honda Dio और Activa का भी मार्केट पहले से बना हुआ है.

Honda Scoopy Scooter Features

Honda Scoopy Scooter में 15.4-लीटर अंडरसीट स्टोरेज, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कीलेस इग्निशन, प्रोजेक्टर एलईडी हेडलाइट, मल्टी फंक्शनल हुक और साइड स्टैंड इंडिकेटर जैसे फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

Scoopy Scooter में 109.51CC सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, एसओएचसी इंजन है जो भारत में एक्टिवा और डिओ के साथ आता है. ये इंजन 7.76 PS ताकत और 9 NM पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी भारत के हिसाब से नए स्कूटर को बेहतरीन माइलेज वाला बना सकती है.

Honda Scoopy Scooter Design

हौंडा स्कूपी स्कूटर में सबसे अलग बात है इसका डिज़ाइन जो इसे फ्यूचरस्टिक भी बनता है और क्लासिक रेट्रो स्कूटर वाली फील भी देता है. दिखने में यह स्कूटर काफी सुन्दर है

Honda Scoopy Scooter Launch Date: यह स्कूटर विदेशों में तो बिक रही है लेकिन भारत में अबतक इसकी लांच नहीं हुई है, हालांकि होंडा अपनी नई स्कूटर को जल्द मार्केट में लॉन्च कर सकता है.

Honda Scoopy Scooter Price: इस स्कूटर की कीमत 90 हज़ार से शुरू हो सकती है




Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story