ऑटो

Honda Elevate Review: होंडा एलिवेट के स्पेक्स, फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट जानें

Honda Elevate Review: होंडा एलिवेट के स्पेक्स, फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट जानें
x
Honda Elevate Specs Features Price: हौंडा मिड साइज़ SUV लेकर आ रही है जिसका नाम है Honda Elevate

Honda Elevate Price: हौंडा कार इंडिया जल्द ही भारत सहित कई देशों में अपनी नई मिड साइज़ SUV को पेश करने वाली है. हौंडा की नई SUV (Honda New SUV 2023) का नाम Honda Elevate है. हालांकि कंपनी ने अबतक इस कार का नाम ओफिश्यली अनाउंस नहीं किया है. Honda Elevate एक मिड साइज़ SUV है जिसकी टक्कर Kia Saltos, Grand Vitara, Titan, Skoda Kushaq और Urban Cruiser Hyryder से होगी।

Honda Elevate Specifications

Honda Elevate Engine: कार का इंजन 1.5-लीटर का 4 सिलेंडर पेट्रोल हो सकता है. यह वही इंजन है जो New Gen Honda City में आता है। ऐसी उम्मीद की जाती है कि Honda अपने लाइनअप में Hybrid Engine पेश करेगी। Honda Elevate के हायर वैरिएंट में ये इंजन दिया जा सकता है।

Honda Elevate Engine Power: यह इंजन 120 Bhp की पॉवर जनरेट करता है लेकिन ऐसी उम्मीद है कि Honda Elevate की पॉवर करीब 110 Bhp हो सकती है.

Honda Elevate Size: उम्मीद है कि यह SUV साइज़ में 4.2 से 4.3 मीटर के बीच हो सकती है।

Honda Elevate Features

SUV में शार्प LED डे-टाइम रनिंग लैंप, एक लंबा बोनट और LED हेडलैंप देखने को मिल सकता है. अपराइट स्टांस और टेपर्ड रूफलाइन के साथ HR-V जैसा साइड प्रोफाइल की उम्मीद है. कार के एलॉय व्हील्स 16 इंच के SUV मल्टी-स्पोक हो सकते हैं

Honda Elevate Design: कार में स्पाई शॉट्स में एक बड़ा डिजिटल डिस्प्ले, बड़ी फ्रंट ग्रिल, ड्राइवर डिस्प्ले देखने को मिल सकता है

Honda Elevate Interior

SUV के इंटीरियर के बारे में कंपनी ने अबतक कोई जानकारी शेयर नहीं की है

Honda Elevate Launch Date In India: इस SUV को 6 जून 2023 के दिन ग्लोबली अनवील किया जाएगा

Honda Elevate Price In India: उम्मीद है कि इस मिड साइज़ SUV की कीमत 12 लाख रुपए के आसपास हो सकती है.

Next Story