ऑटो

Honda ने लांच कि नई CB300R, इस बल्कि लुक वाली बाइक की कीमत और स्पेसिफिकेशन आपको दीवाना बना देंगी

Honda ने लांच कि नई CB300R, इस बल्कि लुक वाली बाइक की कीमत और स्पेसिफिकेशन आपको दीवाना बना देंगी
x
Honda CB300R Price: हौंडा ने अपनी नई बाइक मार्किट में लांच कर दी है, बाइक का डिज़ाइन काफी बोल्ड है जो एक नज़र में ही राइडर को दीवाना बना देती है

Honda CB300R Price: Honda ने अपनी नई बाइक CB300R भारतीय बाजार में लांच कर दी है, इस बाइक का डिज़ाइन काफी बोल्ड और बल्कि है जो पहली नज़र में ही बाइक के शौक़ीन लोगों को दीवाना बना देती है। इस बाइक में 2 कलर ऑप्शन मिलते हैं जिसमे स्टील ब्लैक और पर्ल स्पार्टन रेड शामिल है।

Honda CB300R Price

बाइक की कीमत की बात करें तो फीचर और सेसिफिकेशन के हिसाब से कीमत परफेक्ट है। हौंडा ने Honda CB300R की कीमत 2.77 लाख रुपए एक्स शो रूम तय की है यानी के आपको यह कम्प्लीट बाइक 3 से 3.10 लाख रुपए में मिल जाएगी।

Honda CB300R Look

बाइक का डिज़ाइन काफी बोल्ड है और ये काफी हेवी दिखाई देती है, मॉर्डन होने के साथ-साथ यह बाइक रेट्रो लुक देती है, बाइक में सर्कुलर हेडलैम्प में LED लगी हुई है और इसके इंडिगेटर्स भी LED हैं. इसके अलावा बाइक में डे टाइम रनिंग LED लाइट्स लगी हुई हैं।

Honda CB300R Engine

Honda CB300R का इंजन 286cc का है जो DOHC 4 वॉल्व लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर है, बाइक में स्लीपर क्लच दिया गया है जो राइडर की थकान कम कर देता है, बाइक में ABS के साथ रियर 220MM रियर डिस्क ब्रेक मिलते हैं. बाइक में मस्कुलर फ्यूल टैंक, कॉन्ट्रास्टिंग एग्ज़ॉस्ट, ब्लैक एलोए व्हील्स, इंजन ब्लॉक प्रोटेक्टर, कॉम्पैक्ट डिजिटल डिस्प्ले और कई सारे फीचर्स मिलते हैं

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story