ऑटो

₹27000 से भी कम में घर लाए Honda CB Shine बाइक, पढ़ें पूरी डिटेल्स

Honda CB Shine
x

Honda CB Shine

Honda CB Shine Price: Honda CB Shine अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है. यह बाइक आपको सिर्फ ₹27000 में मिल जाएगी.

Honda CB Shine Price 2023 || Second Hand Honda CB Shine: Honda CB Shine अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है. यह बाइक आपको सिर्फ ₹27000 में मिल जाएगी. होंडा शाइन (Honda CB Shine Bike) में आपको शानदार माइलेज के साथ अच्छी रीसेल वैल्यू भी मिलती है। कम कीमत में दमदार माइलेज (Good Mileage ) देने वाली यह बाइक लोगों की पहली पसंद है। हालांकि अभी भी कई कॉलेज के छात्र या निम्न मध्यम वर्ग के लोग इस बाइक को नहीं खरीद पा रहे हैं। ऐसे में सेकेंड हैंड बाइक ( Second Hand Bikes ) खरीदना उनके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

Honda CB Shine Bike In Cheap rate

अभी हाल ही में इस बाइक को olx.com साइट पर बेहद कम कीमत में सेल के लिए लिस्ट किया गया है। वेबसाइट पर लिखी जानकारी के मुताबिक इस बाइक ( Honda CB Shine Bike ) 2012 की बताई जा रही है. इस बाइक को सिर्फ 23000 किलोमीटर ही चलाया जा सका है. यह पहली मालिक की बाइक है और इसके साथ ही आपको सभी मूल दस्तावेज दिए जाएंगे. साथ ही इसका पता जयपुर राजस्थान का बताया जा रहा है.

Honda CB Shine Bike Details

इस बाइक में आपको सेल्फ स्टार्ट स्विच ( Honda CB Shine Self Start Bike ). यह बाइक Raja Park, Jaipur, Rajasthan आरटीओ में पंजीकृत है और सी लोकेशन पर उपलब्ध है। साइट पर इस बाइक की कीमत ₹27000 रखी गई है।

Honda CB Shine Bike Buy Procedure

-अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो olx.com साइट पर जाएं |

-वहां दिए गए यूज्ड बाइक ऑप्शन पर क्लिक करें। यहां अपना स्थान, मॉडल और बजट चुनें।

-इसके बाद आपको स्क्रीन पर कई बाइक्स ( Honda CB Shine Bikes ) के ऑप्शन दिखाई देंगे।

-इस लिंक https://www.olx.in/hi-in/item/honda-cb-shine-2012-model-engine-warranty-available-iid-1726380364 में क्लिक करके इस बाइक को खरीद सकते है.

Next Story