ऑटो

Hero Splendor Price: ₹2500 में घर ले आए हीरो स्प्लेंडर

Hero Splendor Price: ₹2500 में घर ले आए हीरो स्प्लेंडर
x
Hero Splendor Price In Hindi: हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) इन दिनों दिवाली के त्योहार पर तमाम तरह की छूट लेकर आई है.

हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) इन दिनों दिवाली के त्योहार पर तमाम तरह की छूट लेकर आई है. बता दे की देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) है. जो बेहद पॉपुलर बाइक स्प्लेंडर (Hero Splendor) है. अच्छे माइलेज के साथ-साथ इस बाइक में कई तरह के ऑफर्स मिल रहे है. अगर आप भी धनतेरस या फिर दिवाली के दिन बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है. तो ये ऑफर 31 अक्टूबर तक रहेगा.

यही नहीं Hero Motocorp की बाइक खरीदने पर ग्राहकों को 5000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर्स दिया जा रहा यह. 8999 रुपये के डाउनपेमेंट पर आप इस बाइक को घर ले आ सकते है. साथ ही कंपनी सिर्फ 2499 रुपये की मंथली EMI पर बाइक खरीदने का मौका दे रही है.

दिवाली के त्योहार में ग्राहकों को हीरो की बाइक खरीदने पर SBI Card पर पांच फीसदी तक का कैशबैक मिल रहा है. कंपनी तमाम तरह के ऑफर देकर ग्राहकों इस त्योहारी सीजन में बाइक खरीदने के लिए आकर्षित करने की कोशिश कर रही है.

अभी हाल ही में Hero Splendor+ XTEC लॉन्च किया है. नई Hero Splendor+ XTEC में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल मीटर, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, कॉल और एसएमएस अलर्ट, फ्यूल इंडिकेटर, एलईडी हेडलैंप, यूएसबी चार्जर, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ और स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम जैसे नए जमाने के फीचर्स मिलते हैं.


Next Story