ऑटो

सिर्फ 24 हजार रूपए में घर ला जाएं Hero Splendor Plus Self बाइक

सिर्फ 24 हजार रूपए में घर ला जाएं Hero Splendor Plus Self  बाइक
x
Hero Splendor Plus Self आप आसान पैसो में अपने घर ले जा सकते है.

Rewa Riyasat News, नई दिल्ली: दुनिया में ऐसे कई लोग है जिन्हे बाइक चलाने का बड़ा शौक होता है. लेकिन महंगी मिल रही बाइक को वो ले नहीं पाता ऐसे में अपनी ख्वाईशो को वो समंदर में बहा देता है. लेकिन आपको परेशान होने की बिलकुल जरूरत नहीं है. आज हम आपको ऐसी ही बाइक के बारे में बताने जा रहे है जो महज 15 से 25 हजार रूपए में आपको मिल जाएगी. हम आपको कम बजट में 3 स्प्लेंडर बाइक दिखा रहे है वो भी सेल्फ वाली. आपको बता दे की ये बाइक www.carandbike.com पर और droom.in की वेबसाइट में उपलब्ध है. जिसमे आप आसानी से विजिट कर सकते है. अगर आपको ये बाइक पसंद है तो सबसे पहले आप इस वेबसाइट में जाकर अपना मोबाइल नंबर सेलर की डिटेल्स के लिए वेरीफाई कराना होगा.

Hero Splendor Plus Self Drum Alloy

Hero Splendor Plus Self Drum Alloy की बात करे तो इसका मॉडल 2008 का है. ये www.bikewale.com पर 25 हजार रूपए कीमत में मिल रही है.इसे अब तक 35 हजार किलोमीटर चलाया जा चुका है. बताया जाता है की बाइक June 2016 मेंकी है.



Low Price Hero Splendor Plus

Low Price Hero Splendor Plus की बात करे तो ये 2011 का मॉडल है ये www.carandbike.com पर मिल रही है.

Second Hande Hero Splendor Plus 100cc

Second Hande Hero Splendor Plus 100cc की बात करे तो ये बाइक 28600 किमी चली है. droom.in पर जाकर आप सारी जानकारी ले सकते है. इस बाइक के लिए आपको 1208 रूपए के EMO देनी होगी.

Next Story