ऑटो

Hero Splendor Plus Price: ₹72000 की हीरो स्प्लेंडर प्लस सिर्फ ₹18000 में उपलब्ध, बिन देर किए तुरंत ध्यान दे

Hero Splendor Plus Price
x

Hero Splendor Plus Price

Hero Splendor Plus Price: भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस और हीरो सुपर स्प्लेंडर के काफी सारे वेरिएंट्स हैं और इनकी कीमत 72,076 रुपये से शुरू होती है।

Hero Splendor Plus Price 2023: भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस और हीरो सुपर स्प्लेंडर के काफी सारे वेरिएंट्स हैं और इनकी कीमत 72,076 रुपये से शुरू होती है। हीरो स्प्लेंडर प्लस और सुपर स्प्लेंडर के एक्सटेक वेरिएंट्स भी हैं, जिनके टेक फीचर्स आज के समय में बेहद जरूरी हैं।

जैसा की आप लोग जानते है की अगर आप इस बाइक को खरीदने जाते है तो शो रूम में इसकी कीमत 74000 से लेकर 75000 तक रहती है. ऐसे में यदि ये बाइक आपके बजट से बाहर है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज के लेख में हम आपको हीरो स्प्लेंडर सेकंड हैंड प्लस (Hero Splendor Plus Second Hand) के बारे में बताने जा रहे है. जो आपको बेहद कम कीमत में मिल जाएगी.

Second Hand Hero Splendor Plus

हम जिस पहली Second Hand Hero Splendor Plus की बात कर रहे है वो दिल्ली की बताई जा रही है. Droom वेबसाइट में इसकी कीमत 18000 रूपए रखी गई है. ये बाइक 2012 का मॉडल बताया जा रहा है.

Used Hero Splendor Plus

दूसरी सेकंड हैंड बाइक की हम बात करे तो OLX में इस बाइक की कीमत 24000 रूपए राखी गई है. इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का बताया जा रहा है.

Hero Splendor Plus Second Hand In Hindi

तीसरी जिस बाइक की हम बात कर रहे है उसका मॉडल 2015 का है. रजिस्ट्रेशन गुरग्राम का बताया जा रहा है. बाइक की कीमत 30,999 रूपए बताई जा रही है. ये बाइक BIKES4SALE से खरीदी जा सकती है.

Next Story