ऑटो

Hero Splendor Plus Price: ₹72000 की नई हीरो स्प्लेंडर प्लस सिर्फ ₹10000 में उपलब्ध, बिन देर किए तुरंत ध्यान दे

Hero Splendor Plus Price
x

Hero Splendor Plus Price

Hero Splendor Plus Price: हीरो स्प्लेंडर को देश में सबसे ज्यादा खरीदा जाता है.

Hero Splendor Plus Price 2023: हीरो स्प्लेंडर को देश में सबसे ज्यादा खरीदा जाता है. देश की सस्ती बाइक ( Hero Splendor Plus Bike ) और शानदार माइलेज होने के चलते लोग इस बाइक को खरीदना पसंद करते है. बेहतरीन फीचर्स के साथ Hero Splendor आपके लिए बेहतरीन कलर में उपलब्ध होगी.

Hero Splendor Plus Bike ने कई सालो से दर्शको के बीच अलग पहचान बनाई है. गांव से लेकर शहर तक सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर ही है. शो रूम में इस बाइक की कीमत अब 72000 के करीब बताई जा रही है. अगर आपका इतना बजट नहीं है तो भी आप इस बाइक को आसानी से सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर ( Second Hand Hero Splendor Bike) खरीद सकते हैं.

दरअसल इन दिनों कई ऑनलाइन पोर्टल्स में शानदार कंडीशन में हर तरह की बाइक उपलब्ध है. एक ऐसी साइट है जिसमे आपको आसानी से हीरो स्प्लेंडर बाइक ( Splendor Bike ) मात्र 17500 रूपए में बिक रही है.

ड्रूम पर हीरो स्प्लेंडर प्लस ( Hero Splendor Plus Bike )

अगर आप बाइक खरीदना चाहते हैं तो droom.in की वेबसाइट पर जाकर आसानी से कोई भी बाइक खरीद सकते हैं. यहाँ सूचीबद्ध Hero Splendor 2010 मॉडल है. इसे अहमदाबाद गुजरात की लोकेशन पर रजिस्टर किया गया है !

इस Hero Splendor Plus को 52971 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है. इसके अलावा वेबसाइट पर इसके बारे में कई जानकारियां भी उपलब्ध हैं.


Next Story