ऑटो

Hero Splendor Plus बाइक मिल रही मात्र 30 हजार रुपये में, जल्दी से ले जाएं घर

Hero Splendor Plus
x

Hero Splendor Plus 

67000 रुपये से लेकर 73000 रुपये तक मिलने वाली Hero Splendor Plus Bike को आप मात्र 30 हजार रुपये में घर ले जा सकते है.

Hero Splendor Plus Bike: हीरो स्प्लेंडर प्लस देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है. देश में ऐसे कोई कोना नहीं होगा जहां Hero Splendor Plus Bike को नहीं देखा गया हो. इन दिनों Hero Splendor Plus Bike के शो रूम की कीमत की बात करे तो ये बाइक ग्राहकों को 67000 रूपए में दी जा रही है. यदि आपके पास इतना बजट न हो और यही बाइक आपको मात्र 30 हजार रुपये में घर ले जाने को मिल जाए तो आपके लिए ये सोने का सुहागा टाइप हो जायेगा. चलिए जानते है कैसे आप Hero Splendor Plus Bike मात्र 30 हजार रुपये में मिल जाएगी.

आपको बता दे की कोरोना काल के बाद ऑटो मोबाइल कंपनियों को तगड़ा झटका लगा है. ऐसे में उनकी बाइक ज्यादा सेल नहीं हो पाई है. अब ग्राहकों को लुभाने के देश की धड़कन कहे जाने वाली Hero Splendor Plus Bike में तगड़ी छूट मिल रही है. आपको सुनकर अचम्भा होगा की 41,240 रुपये की छूट पर इस बाइक को आप अपने घर ले जा सकते है.




ये है फीचर्स

Hero Splendor Plus Bike के शोरूम कीमत की बात करे तो ये बाइक आपको 67000 रुपये से लेकर 73000 रुपये तक मिलेगी। लेकिन यहाँ आपको ऑफर में ये बाइक महज 30 हजार रुपये में घर ले जाने को मिलेगी. आप carandbike.com नामक वेबसाइट पर मात्र 30 हजार रुपये में मिल रही है. हम जिस बाइक की बात कर रहे है वो 2018 की है और वो लगभग 46000 किलोमीटर चल चुकी है। वेबसाइट में आपको पूरी जानकारी मिल सकती है.

नोट: रीवा रियासत आप को किसी भी गाड़ी को खरीदने की सलाह नहीं देता है। हमारा उदेश्य आप को वेबसाइड में जानकारी उपलब्ध कराना है. ऐसे में कोई गाडी लेने के पहले उसकी पूरी तरह पड़ताल कर ले.

Next Story