ऑटो

Hero Splendor: हीरो स्प्लेंडर की बाइक में मिलेगा पेट्रोल खर्च से छुटकारा, देखें कीमत और बैटरी रेंज

Hero Splendor: हीरो स्प्लेंडर की बाइक में मिलेगा पेट्रोल खर्च से छुटकारा, देखें कीमत और बैटरी रेंज
x
अपनी Hero Splendor को आप EV conversion kit में कराकर पेट्रोल बचा सकते है. बता दे की हीरो स्प्लेंडर देश की धड़कन कहे जाने वाली बाइक है.

Hero Splendor EV conversion kit Price Battery Range: इन दिनों देश में तेजी से पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहे है. ऐसे में अब बाइक में चलना दिक्कत से कम नहीं है. बढ़ती महंगाई के चलते लोग अब इलेक्ट्रिक बाइक की ओर तेजी से बढ़ रहे है. आज हम आपको देश में तेजी से बिकने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर को लेकर बताने जा रहे है. Hero Splendor को कैसे इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट (EV conversion kit) में कन्वर्ट कर सकते है और कैसे इलेक्ट्रिक बाइक बना सकते है और अच्छे रेंज में खरीद सकते है. चलिए इस बारे में पूरी बता इस आर्टिकल में करते है.

Hero Splendor EV conversion kit Price Battery Range

यदि आप भी चाहते है की आपकी हीरो स्प्लेंडर बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक EV conversion kit में कन्वर्ट हो जाये. इसके लिए आपको महाराष्ट्र के ठाणे स्थित ईवी स्टार्टअप कंपनी GoGoA1 ने लॉन्च ही है, जिसकी कीमत 35,000 रुपये है. इसपर जीएसटी भी लगेगा. इसके साथ ही बैटरी कॉस्ट भी अलग से देना होगा। कुल मिलाकर ईवी कनवर्जन किट और बैटरी का खर्च 95,000 रुपये से ज्यादा हो जाएगा.

इतने साल की मिलेगी वॉरंटी

Hero Splendor को EV conversion kit पर कन्वर्ट कराने पर आपको 3 साल की वॉरंटी मिलेगी. बता दे की EV conversion kit कराने पर बैटरी रेंज 151 किलोमीटर हो जाती है.

Next Story