ऑटो

हीरो मोटोकॉर्प ने Hero Xtreme 200S BS 6 की लॉन्च, देखे कीमत और features

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
हीरो मोटोकॉर्प ने Hero Xtreme 200S BS 6 की लॉन्च, देखे कीमत और features
x
हीरो मोटोकॉर्प ने Hero Xtreme 200S BS 6 की लॉन्च, देखे कीमत और features हीरो मोटोकॉर्प ने मंगलवार को ₹1,15,715 (एक्स-शोरूम दिल्ली) में भारत

हीरो मोटोकॉर्प ने Hero Xtreme 200S BS 6 की लॉन्च, देखे कीमत और features

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

हीरो मोटोकॉर्प ने मंगलवार को ₹1,15,715 (एक्स-शोरूम दिल्ली) में भारत में बीएस 6-अनुपालन वाले Hero Xtreme 200S मोटरीकल के लॉन्च की घोषणा की। वार्षिक अद्यतन के साथ मोटरसाइकिल को हीरो के पेटेंट उन्नत XSens प्रौद्योगिकी की विशेषता वाले क्लीनर इंजन के साथ अद्यतन किया गया है। पावरट्रेन को एक आयल-कूलर के साथ भी अपडेट किया गया है और मोटरसाइकिल अब एक नए पर्ल फैडलेस व्हाइट रंग में उपलब्ध है।

Best Sellers in Office Products

नई Hero Xtreme 200S के केंद्र में एक अपडेटेड 200 सीसी प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन है, जिसे 8500 आरपीएम पर 17.8 बीएचपी देने के लिए रेट किया गया है। 6,500 आरपीएम पर 16.4 एनएम टार्क द्वारा पावर बैकअप दिया गया है। इंजन अब एक उच्च स्थायित्व और लंबे समय तक इंजन जीवन के लिए हीटिंग के अधिक प्रभावी विनिमय के लिए एक आयल-कूलर की सुविधा देता है। लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, हीरो मोटोकॉर्प के हेड - सेल्स एंड आफ़्टरसेल्स, नवीन चौहान ने कहा, “नया Hero Xtreme 200S प्रीमियम सेगमेंट के लिए हमारे केंद्रित दृष्टिकोण को प्रदर्शित करता है। हमारे प्रीमियम उत्पादों जैसे Xtreme 160R और XPulse 200 BS 6 को ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। मुझे पूरा विश्वास है कि Xtreme 200S उनकी सफलता पर निर्माण करेगा। ”

बाइक की कुछ प्रमुख विशेषताओं में इसके ट्विन एलईडी हेडलैंप और एलईडी टेल लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, ऑटो-सेल तकनीक, छेनी वाली रियर काउल डिज़ाइन, एंटी-स्लिप सीटें और गियर के लिए एक पूर्ण डिजिटल एलसीडी क्लस्टर शामिल हैं। सूचक, यात्रा मीटर और सेवा अनुस्मारक।

Echo Dot (Black) Combo with Wipro 9W LED Smart Color Bulb

“सभी ग्राहक श्रेणियों के लिए हमारी क्षैतिज रणनीति खानपान ने वास्तव में अच्छी तरह से काम किया है और हमें प्रीमियम मोटरसाइकिल खंड में अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने की अनुमति दी है। हमें विश्वास है कि बीएस 6 एक्सट्रीम 200 एस अपने मजबूत प्रदर्शन को जारी रखेगा और सेगमेंट में हमारी उपस्थिति को और मजबूत करेगा।

Xtreme 200S अब तीन रोमांचक रंगों - स्पोर्ट्स रेड, पैंथर ब्लैक और नए पर्ल फैडलेस व्हाइट की पसंद में मौजूद है।

Sony DSC-RX100M3 Cybershot 20.1MP Point & Shoot Digital Camera with Bag

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Jockey Men’s Cotton Boxer

Next Story
Share it