ऑटो

Hero HF Deluxe Bike Offers 2022: खुशखबरी! हीरो की इस बाइक में मिल रहा शानदार ऑफर्स, जल्दी करे

Hero HF Deluxe Bike
x

Hero HF Deluxe Bike 

Hero HF Deluxe Bike Offers: : हीरो मोटोकॉर्प की 100 सीसी इंजन वाली 3 बाइक बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं जो हीरो स्प्लेंडर प्लस, हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक, हीरो एचएफ डीलक्स ( Hero HF Deluxe Bike ) , हीरो एचएफ 100 हैं.

Hero HF Deluxe Bike Offers: हीरो मोटोकॉर्प की 100 सीसी इंजन वाली 3 बाइक बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं जो हीरो स्प्लेंडर प्लस, हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक, हीरो एचएफ डीलक्स ( Hero HF Deluxe Bike ) , हीरो एचएफ 100 हैं.

Hero HF 100 Bike

Hero HF 100 Bike देश के साथ-साथ अपनी कंपनी की सबसे कम कीमत वाली बाइक है, जिसका सिर्फ एक ही वेरिएंट कंपनी ने बाजार में उतारा है. इस बाइक को दो रंगों में खरीदने का विकल्प है ! हीरो एचएफ की कीमत ( Hero HF 100 Bike ) 55,768 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है जो सड़क पर 67,573 रुपये तक जाती है ! माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह बाइक 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है !

Hero HF Deluxe Bike

Hero HF Deluxe Bike यह बाइक अपने सेगमेंट की लोकप्रिय बाइक्स में से एक है, जिसके चार वेरिएंट बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं ! इस बाइक को खरीदने के लिए 8 कलर ऑप्शन उपलब्ध हैं ! हीरो एचएफ डीलक्स ( Hero HF Deluxe Bike ) के बेस मॉडल के लिए हीरो एचएफ डीलक्स की कीमत 60,308 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है ! टॉप वेरिएंट में यह कीमत 65,938 रुपये हो जाती है ! हीरो एचएफ डीलक्स ( Deluxe Bike ) का एआरएआई प्रमाणित माइलेज 83 किमी/लीटर है !

Hero Splendor Pl Bike

Hero Splendor Plus Bike अपनी कंपनी के साथ-साथ देश की भी सबसे ज्यादा बिकने वाली 100 cc बाइक है, जो पिछले कई महीनों से नंबर वन पोजीशन पर बनी हुई है ! हीरो मोटोकॉर्प ( Hero Moto Corp ) अब तक इस बाइक के पांच वेरिएंट बाजार में उतार चुकी है !

इस बाइक ( Hero HF Deluxe Bike ) के बेस मॉडल की शुरुआती कीमत 71,176 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है जो इसके टॉप वेरिएंट में 75,446 रुपये ( एक्स-शोरूम, दिल्ली ) तक जाती है ! Hero Splendor Plus Bike के माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह बाइक 80.6 kmpl का माइलेज देती है ! इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है !

Next Story