ऑटो

Hero Bike Price Hike: हीरो की सभी बाइक महंगी हो गईं, जानें किस मोटर साइकल की कीमत कितनी बढ़ी

Hero Bike Price Hike: हीरो की सभी बाइक महंगी हो गईं, जानें किस मोटर साइकल की कीमत कितनी बढ़ी
x
Hero Bikes Became Expensive: हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी सभी सेग्मेंट्स की बाइक्स की कीमत बढ़ा दी है

Hero Bike Price Hike: हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने अपनी सभी सेगमेंट की बाइक्स की कीमत को बढ़ा दिया है. नई कीमतें लागू हो गई हैं. फेस्टिव सीजन शुरू होने के पहले ही हीरो ने अपनी सभी मोटर साइकल के दाम बढ़ा दिए हैं जिनमे स्कूटर और मोटर बाइक सभी शामिल हैं.

हीरो कंपनी का कहना है कि इन्फ्लेशन के इम्पैक्ट के बचन के लिए हमे गाड़ियों की कीमत में बदलाव करने पड़े हैं. सभी टू व्हीलर्स की कीमतों में एक हज़ार रुपए का इजाफा करना पड़ा है. गाड़ी के मोडल और मार्केट को ध्यान में रखते हुए कीमतों में एक्जैक्ट बदलाव लागू हो गए हैं.

हीरो ने बढ़ाई सभी टू व्हीलर्स की कीमत

हीरो ने अपनी टू व्हीलर्स की कीमतों में उस वक़्त बदलाव किया है जब फेस्टिव सीजन शूर होने वाला है. हीरो ने अपनी बाइक्स और स्कूटर की कीमतों में बढ़ोत्तरी मंदी को देखते हुए किया है.

हीरो मौजूदा वक़्त में 14 तरह के बाइक के मॉडल और 4 तरह की स्कूटर बेचता है. हीरो की सबसे सस्ती बाइक HF 100 है जो सिर्फ 51,540 रुपए में मिलती है वहीं सबसे लेटेस्ट बाइक Hero Xpulse 200 4v है जो 1.32 लाख रुपए में मिलती है

हीरो की किन गाड़ियों के दाम बढ़ गए

हीरो ने अपनी Splendor, Splendor Plus, HF Deluxe, HF 100, Glamor XTEC, Passion XTEC, Super Splendor, Glamor, Glamor Canvas, Passion Pro, Xtreme 160R, Xtreme 200S, Xpulse 200 4V and Xpulse 200T जैसी बाइक्स की कीमतों में 1 हज़ार और Pleasure, Destiny 125, New Maestro Edge 125 and Maestro Edge 100 जैसी स्कूटर की कीमतों में भी एक हज़ार का इजाफा किया है


Next Story