ऑटो

दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Evtric Rise Electric Bike, जानिए रेंज और फीचर्स

evtric rise electric bike
x
Evtric Rise Electric Bike Features And Price: भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग को देखते हुए नई-नई वाहन निर्माता कंपनियां एक से बढ़ कर एक धांसू गाड़ियां लॉन्च कर रहीं हैं।

Evtric Rise Electric Bike Features And Price: भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग को देखते हुए नई-नई वाहन निर्माता कंपनियां एक से बढ़ कर एक धांसू गाड़ियां लॉन्च कर रहीं हैं। भारतीय युथ में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स का क्रेज बढ़ता जा रहा है। इंडियन इलेक्ट्रिक मार्केट में फिर एक इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च किया गया है। दरअसल पुणे की इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ईवीट्रिक मोटर्स (Evtric Motors) ने बुधवार को अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ईवीट्रिक राइज (Evtric Rise) को लॉन्च किया है।

Evtric Rise Electric Bike

Evtric Motors ने बुधवार को अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ईवीट्रिक राइज (Evtric Rise) को बुधवार को भारतीय इलेक्ट्रिक बाजार में लॉन्च किया गया। कंपनी ने Evtric Rise का एक्स शोरूम प्राइस 1.60 लाख रूपए रखा है। Evtric Rise की बुकिंग शुरू हो गई है। कोई भी 5000 रुपय दे कर इसकी बुकिंग कर सकते हैं। कंपनी मार्केट में पॉपुलर होने की कोशिश कर रही है। देखना यह होगा की यह इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट की उम्मीदों को कितना पूरा करती है।

Evtric Rise Electric Bike Features

  • बाइक को कंपनी ने शानदार डिज़ाइन के साथ पेश किया है। इसमें दो कलर ऑप्शन दिए हैं। ब्लैक और रेड। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Evtric Rise Electric Bike में 2000watt की BLDC मोटर दी गई है। जो 70v/40ah लिथियम आयन बैटरी से चलती है।
  • कंपनी का दावा है कि Evtric Rise Electric Bike की बैटरी मात्र 4 घंटो में फुल चार्ज हो जाती है। 110 किलो मीटर की रेंज का दावा कंपनी करती है।
  • Evtric Rise Electric Motorcycle की टॉप स्पीड की बात करें तो बाइक की टॉप स्पीड 70 किलो मीटर प्रति घंटे की बताई जा रही है।
Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story