ऑटो

Electric Bicycle Converter 2023: आपकी साइकिल बन जाएगी बाइक! सिर्फ खर्च करने होंगे ₹ 5990

Electric Bicycle Converter 2023
x

Electric Bicycle Converter 2023

Electric Bicycle Converter: भारत में फिटनेस और पेट्रोल बचाने के लिए लोग अब तेजी से साइकिल और इलेक्ट्रिक गाडी के और भाग रहे है.

Electric Bicycle Converter 2023: भारत में फिटनेस और पेट्रोल बचाने के लिए लोग अब तेजी से साइकिल और इलेक्ट्रिक गाडी के और भाग रहे है. ज्यादा साइकिल चलाने से शरीर में थकान महसूस हो रही है. आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसमे आपको साइकिल चलाने की जरूरत नहीं पड़ेगी और आप बटन दबाते ही आप अपनी साइकिल को मोटरसाइकिल की तरह भगा देगा.

ये रही मार्केट किट Electric Bicycle Converter Electric Bike

आज हम आपको इस लेख में बताने जा रहे है की कैसे आप बिन साइकिल चलाए आपको मोटरसाइकिल की तरह फटाफट भाग जायेंगे. आज इस लेख में हम आपको ऐसी किट लेकर आए हैं जो आपकी नॉर्मल साइकिल को इलेक्ट्रिक साइकिल में बदल देगा. इस इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदने के लिए ₹30000 से ₹40000 तक खर्च नहीं करने पड़ेंगे और आप घर बैठे अपनी पुरानी साइकिल को ही इलेक्ट्रिक साइकिल में कन्वर्ट करवा सकते हैं और उसके लिए ऑनलाइन एक ऐसा किट मौजूद है जो यह कर सकता है.

इस किट का नाम ALTER 24V Chain Drive Bicycle CONVERTION KIT Electric Conversion KIT है और ये अमेजन पर उपलब्ध है. इस किट को सिर्फ ₹5990 में खरीदा जा सकता है जितने में आजकल एक नॉर्मल साइकिल आती है. आपको बता दें कि स्केट में कई सारे कॉम्पोनेंट्स दिए जाते हैं जिन्हें आपको अपनी नॉर्मल साइकिल में इंस्टॉल करवाना पड़ता है. एक बार जब यह कॉम्पोनेंट्स इंस्टॉल हो जाते हैं फिर आपको मशक्कत नहीं करनी पड़ती है.

आप आसानी से एक बार इस इट को चार्ज करके तकरीबन 30 किलोमीटर से 40 किलोमीटर तक की रेंज हासिल कर सकते हैं. यह पूरी तरह से इको फ्रेंडली है और महज कुछ रुपए के खर्च में आप अच्छी खासी दूरी तय कर सकते हैं.

Next Story