ऑटो

Cyborg GT 120 Electric Sports Bike Launched: भारत में लांच हुई सिंगल चार्ज में 180 किमी की रेंज देने वाली सुपर ई-बाइक

Cyborg GT 120 Electric Sports Bike Launched: भारत में लांच हुई सिंगल चार्ज में 180 किमी की रेंज देने वाली सुपर ई-बाइक
x
Cyborg GT 120 Electric Sports Bike Launched: Ignitron Motocorp की नई e-bike भारत में लांच हो गई है. यह धांसू बाइक सिंगल चार्ज में 180 किमी. तक की रेंज ऑफर करती है.

Cyborg GT 120 Electric Sports Bike Launched: इग्निट्रॉन मोटोकॉर्प (Ignitron Motocorp) की नई Super e-Bike भारत में लांच हो गई है. यह धांसू बाइक सिंगल चार्ज में 180 किमी. तक की रेंज ऑफर करती है.

Ignitron Motocorp की Cyborg GT-120 हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक (High Speed ​​Electric Sports Bike in India) 4.68 kWH लिथियम-आयन बैटरी से पैक है एवं 125km/h की टॉप स्पीड (Top Speed of Cyborg GT 120 e-Bike) का दावा करती है. कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक सुपर बाइक सिंगल चार्ज में 180 किमी. तक की रेंज देती है.

नई साइबोर्ग जीटी 120 (Cyborg GT 120 Electric Super Bike) तीन राइडिंग मोड्स के साथ भारतीय सड़कों में आएगी. इस बाइक में आपको जियो लोकेट/जियो फेंसिंग, बैटरी स्टेटस, यूएसबी चार्जिंग, ब्लूटूथ, की-लेस इग्निशन और डिजिटल क्लस्टर जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं. यह बाइक ब्लैक और डार्क पर्पल के दो कलर वेरिएंट में आती है.

2.5 सेकंड में 0 से 40 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार

वहीं, अगर Ignitron Motocorp की Cyborg GT-120 के पिकअप की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह बाइक 2.5 सेकंड में 0 से 40 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है. कंपनी इस सुपर इलेक्ट्रिक बाइक की 125km/h की टॉप स्पीड (Top Speed of Cyborg GT 120 e-Bike) का दावा करती है. बाजार में इसकी टक्कर Komaki Ranger Electric Cruiser, Revolt RV 400 और Tork Kratos जैसी इलेक्ट्रिक बाइक्स से होगी.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

साइबोर्ग जीटी 120 एक 4.68kWhr लिथियम-आयन बैटरी पैक के साथ आती है. इसको ब्रशलेस डीसी मोटर के साथ जोड़ा गया है, जो 6kW की पीक पावर जनरेट करता है. सिंगल चार्ज पर Cyborg GT-120 की रेंज 180 किमी. तक है. इस बैटरी को 15A फास्ट होम चार्जर का इस्तेमाल करके 5 घंटे तक पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है.

इस बाइक के फ्रंट में डिस्क ब्रेक के साथ कॉम्बी ब्रेक सिस्टम (CBS) और रीजेनरेटिव ब्रेकिंग दिया गया है. इसके क्लस्टर में एक एलईडी डिस्प्ले है, जो राइडर को बची हुई बैटरी लाइफ भी दिखाती है. डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए डिस्प्ले को IP65 रेटिंग प्राप्त है.

वारंटी और कीमत

इसके मोटर, बैटरी और व्हीकल पर 5 साल की वारंटी दी जा रही है. Cyborg GT-120 की बैटरी भी वेदरप्रूफ और टच सेफ है. भारत में Cyborg GT 120 की कीमत और बुकिंग की जानकारी अगले महीने घोषित किए जाने की उम्मीद है. बता दें कि कंपनी इससे अलग साइबोर्ग लाइनअप में Cyborg Yoga और Cyborg Bob E की बिक्री करती है.

Next Story