ऑटो

Citroen Showroom in Lucknow: लखनऊ में ला मैसन सिट्रोएन का शोरूम खुला, नई कार C3 की प्री-बुकिंग प्रारंभ

citroen showroom in lucknow
x

citroen showroom in lucknow

Citroen Showroom in Lucknow: La Maison Citroen शोरूम हाई डेफिनिशन 360° 3D कॉन्फिगरेटर के साथ Citroën इंडिया के ATAWADAC (एनी टाइम, एनी वेयर, एनी डिवाइस, एनी कंटेंट) अनुभव के साथ अच्छी तरह से एकीकृत हैं।

लखनऊ। फ्रांस की कार निर्माता सिट्रोएन ने लखनऊ में "ला मैसन सिट्रोएन" फिजिटल शोरूम के लॉन्च के साथ-साथ अपने लेटेस्ट 'हैचबैक विद ए ट्विस्ट' - न्यू C3 के लॉन्चिंग की घोषणा की। लखनऊ के पॉश इलाके में स्थित कंपनी का शोरुम ऑटो रिटेल के लिए सबसे रणनीतिक स्थान है।

यह चंडीगढ़, जयपुर, लखनऊ, भुवनेश्वर, सूरत, नागपुर, विजाग, कालीकट और कोयंबटूर में 9 नए ला मैसन फिजिटल शोरूम के साथ पूरे भारत में कंपनी के नेटवर्क विस्तार का हिस्सा है। शोरूम ग्राहकों को एक आरामदायक टेस्ट ड्राइव, अनुभव और पूर्ण बिक्री के बाद सेवाएं भी प्रदान करेगा।

ला मैसन सिट्रोएन के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए सिट्रोएन इंडिया के ब्रांड हेड, सौरभ वत्स ने कहा, "हम लखनऊ में ला मैसन सिट्रोएन" को इनोवेट करने और लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं और यह फिजिटल शोरूम एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। हम मेनस्ट्रीम कार न्यू सी3 के लॉन्च की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस शोरूम में कई स्क्रीन होंगी, जो ATAWADAC (एनी टाइम एनी वेयर एनी डिवाइस एनी कंटेंट) अनुभव कराएगी। एक अद्वितीय हाई डेफिनिशन 3डी कॉन्फिगरेटर की शुरुआत होगी, जो ग्राहकों को 360° व्यू के साथ प्रोडक्ट का अनुभव करने और अपने प्रोडक्ट्स और सेवाओं को जानकारी उपलब्ध कराएगी।

सिट्रोएन आरामदायक और नई तकनीक से पूर्ण है। इस La Maison Citroen फिजिटल शोरूम के माध्यम से हमें विश्वास है कि हम एक भारतीय कार उपभोक्ता को वह दे सकेंगे, जो वे कार खरीदने के बारे में सोचते हैं। हम इस दिशा में एक क्रांति लाने में सक्षम होंगे।

उन्होंने आगे कहा, "सिट्रोएन सी3 के साथ, हम भारत में लाखों ग्राहकों के लिए अपने उत्पाद विकल्पों का विस्तार और मजबूत करना जारी रखेंगे। उन्होंने बताया कि ग्राहकों के लिए नई सिट्रोएन की प्री-बुकिंग 1 जुलाई, 2022 से शुरू हो गई हैं।"

ला मैसन सिट्रोएन के बारे में

"ला मैसन सिट्रोएन" पारंपरिक ऑटोमोबाइल डिस्ट्रीव्यूशन से अलग है। यह अपने मैत्रीपूर्ण और खुशनुमा माहौल के साथ घर जैसा महसूस होता है। सामने लगी एक विशाल स्क्रीन लोगों को आकर्षित करती है, उन्हें अंदर जाने के लिए प्रोत्साहित करती है। प्राकृतिक लकड़ी के फिनिश और रंगीन शिलालेखों की विशेषता वाले अंदरूनी भाग ग्राहकों को सिट्रोएन ब्रांड और इसकी शताब्दी पुरानी विरासत का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करती हैं। एक पूर्ण डिजिटल इकोसिस्टम ग्राहकों के डिजिटल अनुभव से जोड़ता है। शोरूम में ATAWADAC, रिसेप्शन बार, हाई डेफिनिशन, 3D कॉन्फिगरेटर, Citroen Origins टचस्क्रीन के साथ ग्राहकों को आकर्षित करता है।

भारत के लिए 360° कम्फर्ट स्ट्रेटेजी के रूप में, Citroën बेजोड़ आराम के साथ उपभोक्ताओं के साथ विश्वास बनाने के लिए, सेवाओं की एक श्रृंखला की पेशकश करेगा, जो पहले कभी अनुभव नहीं किया गया था। इन सेवाओं में Citroën Finance and Insurance के माध्यम से आकर्षक फाइनेंस और लीजिंग सेवाएं और 30 मिनट की गारंटीड ट्रेड-इन सुविधा शामिल होगी।

गाड़ी खरीदने के बाद ग्राहको को मिलेगी ये सुविधाएँ

  • कभी भी कहीं भी पहुंच
  • वर्चुअल रिमोट डायग्नोस्टिक्स
  • 180 मिनट आरएसए गारंटी
  • पिकअप और ड्रॉप के साथ आवधिक सेवा और रखरखाव
  • असली स्पेयर पार्ट्स 24 घंटों के भीतर उपलब्ध हैं
  • सर्विस ऑन व्हील्स ग्राहक की पहुंच को बढ़ाएगा और ग्राहक के दरवाजे पर सेवा या मरम्मत कार्यों के लिए उपलब्ध होगा।

द न्यू सिट्रोएन C3

नया C3 Citroën के लिए एक नए अध्याय की शुरुआत का प्रतीक है, जिसमें ऐसे मॉडल का निर्माण किया गया है जो ब्रांड की भावना के अनुकूल हैं। भारत में विशिष्ट बाजार की जरूरतों के लिए व्यावहारिक प्रतिक्रिया प्रदान करने के लिए स्थानीय टीमों के साथ सावधानीपूर्वक शोध से विकसित किया गया है। नया सी3 "सी क्यूबेड" प्लेटफॉर्म से पहला मॉडल 2024 तक तीन वैरियंट में उपलब्ध होगा।

यह कार तीन प्रमुख मानदंडों के आधार पर, अंतरराष्ट्रीय फोकस के साथ एक मजबूत शैली में बाजार में आएगी। यह एक प्रतिस्पर्धी, बाजार-अग्रणी पेशकश का निर्माण व अलग-अलग देशों में उपभोक्ताओं की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप डिज़ाइन किया गया है।

अपने डिजाइन के कारण नई सी3 उन युवा और प्रगतिशील ग्राहकों को आकर्षित , जिनके लिए उनकी कार उनके व्यक्तित्व का प्रतिबिंब है। एक, जिससे वे अपनी स्टाइल को व्यक्त कर सकते हैं, इससे भारतीय ग्राहकों से एक उम्मीद है।

इसके अलावा, कॉम्पैक्टनेस सब 4m आकार, एगलिटी, वेरसेटीलिटी, ऑन-बोर्ड स्पेस, आराम और कनेक्टिविटी से भारतीय सड़क की स्थिति में अनुभव में सुधार होगा। व्यक्तियों को उनकी जीवन शैली के अनुसार विकल्प प्रदान करेंगी।

नई सी3 90% से अधिक स्थानीयकरण के कारण मजबूत और व्यावहारिक होने के कारण उच्च दृश्य अपील, विशिष्ट स्टाइल और स्वामित्व की प्रतिस्पर्धी लागत वाले वाहन द्वारा प्रदान की जाने वाली मूल्य प्रदान करेगी।

नया Citroën सी3 भारत में 20 जुलाई 2022 को लॉन्च किया जाएगा और यह 20 La Maison Citroën फिजिटल शोरूम में और बाय ऑनलाइन पहल के माध्यम से आधिकारिक Citroën वेबसाइट पर रिटेल के लिए उपलब्ध होगा।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story