ऑटो

Swift Dezire, Maruti Suzuki WagonR तक कई कार मिल रही 1 लाख रूपए के अंदर, फीचर्स और कीमत की भी जानकारी ले

Swift Dezire, Maruti Suzuki WagonR तक कई कार मिल रही 1 लाख रूपए के अंदर, फीचर्स और कीमत की भी जानकारी ले
x
ALTO LXI, SWIFT DZIRE LDI, ZEN ESTILO LXI सहित कई कार आपको 1 लाख की कीमत से कम में मिल रही है.

Rewa Riyasat, नई दिल्ली: जिंदगी में हर किसी की चाहत होती है की वो अपनी जिंदगी में कार खरीदे. लेकिन पैसो की बजट के चलते वो कार नहीं खरीद पाते है. पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों ने भी आम आदमी को परेशान कर दिया है. ऐसे में कम बजट की कार लेने के पीछे सब दौड़ रहे है. आज हम आपको ऐसी ही कम बजट की फैमली कार के बारे में बताने जा रहे है जो आपको मारुति की पुरानी कार बेचने वाली वेबसाइट मारुति ट्रू वेल्यू शॉप पर मिल जाएँगी.

ALTO LXI

हम जिस ALTO की बात कर रहे है वो 2008 का पेट्रोल मॉडल है. इसे मारुति ट्रू वेल्यू शॉप के द्वारा पोस्ट किया गया है. सिल्वर कलर की ये कार 70,000 रूपए में गाजियाबाद में मिल रही है.



SWIFT DZIRE LDI

Swift Dezire कार की बात करे तो ये एक डीजल गाडी है. ये 2008 का मॉडल बताया जा रहा है. इसे भी Maruti Suzuki True Value पर बेचा जा रहा है. इस कार को मालिक ने 1,94,120km तक चलाया है. ब्लू कलर की स्विफ्ट डिजायर की कीमत 85,000 रूपए रखी गई है.

ZEN ESTILO LXI

Zen Estilo LXI कार की करे तो ये कार लगभग 34,713KM चल चुकी है. ये कार 2007 मॉडल की है और पेट्रोल में है. रेड कलर की इस कार को फरीदाबाद में 1,00,000 रूपए में आप खरीद सकते है.

Maruti Suzuki WagonR:

Maruti Suzuki WagonR 2009 के मॉडल में बेचीं जा रही है. ये कार पेट्रोल में उपलब्ध है. ग्रे कलर की इस कार को 64,842km चलाया जा चुका है. ये कार अलीगढ़ में 1,00,000 रूपए में बेचीं जा रही है.

नोट :रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल किसी भी गाड़ी को खरीदने ने की सलाह नहीं देता है. हमारा उदेश्य आप को वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी आप तक पहुँचाना है.


Next Story