ऑटो

BYD Atto 3 Electric Car : भारत में लांच हुई 512 km का रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक कार, दिवाली में 50 हजार में घर ला सकेंगे

BYD Atto 3 Electric Car : भारत में लांच हुई 512 km का रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक कार, दिवाली में 50 हजार में घर ला सकेंगे
x
BYD Atto 3 Electric Car : इलेक्ट्रिक कार निर्माता कम्पनी BYD ने अपनी नई इलेक्ट्रिक कार से (BYD New Electric Car) को भारत में लांच कर दिया है। जो की सिंगल चार्ज में 512 km की रेंज प्रदान करेगी।

BYD Atto 3 Electric Car Specifications And Features In Hindi : इलेक्ट्रिक कार निर्माता कम्पनी BYD ने अपनी नई इलेक्ट्रिक कार (BYD New Electric Car) को भारत में लांच कर दिया है। BYD ने इस इलेक्ट्रिक कार को Atto 3 नाम दिया है। इस कार की सबसे खास बात है इसके फीचर्स, डिज़ाइन, रेंज और प्राइज यानी की इस Electric Car की सभी बातें इसे खास बनाती हैं, तो आइये जानते हैं BYD Atto 3 Electric Car के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स (BYD Atto 3 Electric Car Specifications And Features) क्या हैं;

BYD Atto 3 Electric Car Specifications And Features

BYD Atto 3 Electric Car look And Design : जैसा की टीजर वीडियो में इसके स्टाइलिश फीचर्स और डिज़ाइन को दिखाया गया है। कार का लुक काफी ज्यादा औसम है। कार में फ्रंट में LED हेडलैम्प, इंटीग्रेटेड DRL के साथ 18 इंच के व्हील्स मिलते हैं। जिसके अलॉय का डिजाइन काफी ज्यादा जबरजस्त और यूनिक है, फ्रंट से यह कार काफी ज्यादा एडवांस लुक के साथ आती है। बैक में भी LED टेल लैम्प्स दिए गए हैं।

BYD Atto 3 Electric Car Battery And Power

यह इलेक्ट्रिक कार में 60.48 kWH की बैटरी के साथ आएगी जो की 201 बीएचपी की पावर और 310 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह कार सिंगल ट्रांसमिशन के साथ आएगी।

BYD Atto 3 Electric Car Features

इस कार में ADAS के साथ ही सात एयरबैग्स होंगे, और केबिन के फीचर्स की बात करें तो इसमें Apple CarPlay और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी विथ रोटेबल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आता है, जिसका साइज 12.8 इंच है. 360 डिग्री कैमरा और एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल के साथ ढेरों फीचर्स दिए गए हैं।

BYD Atto 3 Electric Car Range

यह कार ARAI सर्टिफाइड रेंज के साथ आती है जो की फुल चार्ज में 512 किलोमीटर का रेंज प्रदान करेगी। यानी की आप इसे फूल चार्ज करके 512 किलोमीटर की यात्रा का आनंद उठा सकते हैं।

BYD Atto 3 Electric Car Price

Atto 3 Electric Car की कीमतों का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है जो की कम्पनी अगले महीने तक कर सकती है, लेकिन इस कार की इंडियन मार्केट में इसकी बुकिंग 50 हजार रूपए से शुरू है. यानि की 50 हजार रूपए देकर आप इसे अपने घर ले जा सकते हैं.

Next Story