ऑटो

बुकिंग बंद! इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक के दाम कम होते ही हुई भारी डिमांड

Ankit Neelam Dubey
19 Jun 2021 12:49 PM GMT
बुकिंग बंद! इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक के दाम कम होते ही हुई भारी डिमांड
x
Booking closed! There was a huge demand as soon as the price of this powerful electric bike came down | Revolt Motors ने शुक्रवार को घोषणा की कि शुक्रवार से RV400 की बुकिंग फिर से शुरू करेगा। Revolt Motors ने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के लिए ऑनलाइन बुकिंग फिर से शुरू करने के सिर्फ दो घंटे के अंदर अधिक मांग के चलते बुकिंग बंद करने का फैसला किया। EV निर्माता ने घोषणा की कि वह 50 करोड़ रुपये की बाइक बुक करने में कामयाब रही है।

Revolt Motors ने शुक्रवार को घोषणा की कि शुक्रवार से RV400 की बुकिंग फिर से शुरू करेगा। Revolt Motors ने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के लिए ऑनलाइन बुकिंग फिर से शुरू करने के सिर्फ दो घंटे के अंदर अधिक मांग के चलते बुकिंग बंद करने का फैसला किया। EV निर्माता ने घोषणा की कि वह 50 करोड़ रुपये की बाइक बुक करने में कामयाब रही है।

देश में इलेक्ट्रिक वाहन अपनाने में तेजी लाने के लिए, भारत सरकार ने FAME 2 सब्सिडी योजना में बड़े पैमाने पर संशोधन की घोषणा की है। नई नीति का उद्देश्य इलेक्ट्रिक्स को अधिक किफायती बनाना है। सबसे उल्लेखनीय बदलाव यह है कि सब्सिडी दर 10,000 रुपये प्रति KWh से बढ़कर 15,000 रुपये प्रति KWh हो गई है।

EV निर्माता ने कहा कि नवीनतम कीमत में कम होने के साथ, उसकी RV400 इलेक्ट्रिक बाइक अधिक सस्ती हो गई है और वर्तमान में राष्ट्रीय राजधानी में इसकी कीमत ₹ 1 लाख से कम है, जिसके चलते RV400 इलेक्ट्रिक बाइक में भारी डिमांड हुई है।

Revolt Motors भारत के 35 शहरों में अपने वितरक और सेवा नेटवर्क का विस्तार करने में कामयाब रही है। नई बुक की गई Revolt इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी सितंबर 2021 में शुरू होगी।

RV400

RV400 3KW (मिड ड्राइव) मोटर के साथ आता है और 72V, 3.24KWh लिथियम-आयन बैटरी द्वारा ऑपरेट होता है। RV400 की टॉप स्पीड 85 kmph और एक चार्ज पर बाइक 150 km तक का डिस्टेंस कवर कर सकती है। RV400 इलेक्ट्रिक बाइक फुल चार्ज होने में 4.5 घंटे तक लेती है। RV400 दो वैरिएंट में आती है - RV400 Base और RV400 Premium

Next Story
Share it