ऑटो

मात्र 11000 रुपए में बुकिंग करें नई Toyota Glanza, जानिए क्या होंगे फीचर

Toyota Glanza
x

Toyota Glanza 

टोयोटा ग्लैंजा कार (Toyota Glanza Car) लांच होने जा रही है.

बहुत जल्दी ही टोयोटा ग्लैंजा कार (Toyota Glanza Car) का लांच होने जा रहा है,आपको जानकर यह हैरानी होगी कि कंपनी ने इस गाड़ी की बुकिंग शुरू कर दी है, जिसे मात्र ₹11000 देकर बुक करा सकते हैं। गाड़ी की बुकिंग कराने के लिए कस्टमर कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर या अपने नजदीक टोयोटा डीलरशिप पर जाकर गाड़ी की बुकिंग करा सकते हैं। मिल रही जानकारी के अनुसार नई टोयोटा ग्लैंजा ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और मैनुअल ट्रांसमिशन दोनों ही विकल्पों में आएगी। गाड़ी में 66 किलो वाट की शक्ति वाला के-सीरीज का इंजन होगा। इसके अलावा इसमें कई सारे आधुनिक फीचर्स भी होंगे, आइए जानते हैं इसके बारे में–

होगा यह अनोखा सेफ्टी फीचर

टोयोटा ग्लैंजा बहुत सारे सेफ्टी फीचर्स के साथ आएगी आपको बता दें कि इसमें छह एयरबैग होंगे इसके अलावा 3 साल/10000 किमी की वारंटी और 5 साल/220,000 किमी की वारंटी के ऑप्शन भी होंगे कंपनी ने इस बात का दावा भी किया है कि ग्लैंजा 22kmpl से ज्यादा का माइलेज देगी।

गाड़ी के कुछ अन्य फीचर

गाड़ी की स्पेशल फीचर्स में ग्राहकों को हेड अप डिस्पले दिया गया है इसके साथ साथ गाड़ी में 360 डिग्री का कैमरा भी लैस है। इतना ही नहीं ग्लैंजा में स्मार्टफोन का इन्फोटेनमेंट सिस्टम का फीचर भी मिल सकता है।

क्या कहना है टीकेएम के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट

अतुल सूद के मुताबिक यह गाड़ी उन लोगों के लिए परफेक्ट है जो अफॉर्डेबल विकल्प की तलाश में है। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि कंपनी अपने ग्राहकों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहती है क्योंकि पिछले कुछ वर्षों टोयोटा ग्लैंजा पर लोगों ने बहुत भरोसा विश्वास दिखाया।

आपको बता दें कि 2019 में टोयोटा ग्लैंजा को लॉन्च किया गया था जिसके बाद लोगों को यह गाड़ी काफी पसंद आई। ऐसी संभावना है कि जल्द ही गाड़ी लांच हो जाएगी और लोग इसे खरीद सकेंगे

Next Story