ऑटो

Bolero Facelift Launch Date: नई बोलेरो 2022 का अवतार देख हैरान रह जाएंगे आप, जानें सबकुछ सिर्फ यहीं

Bolero Facelift Launch Date: नई बोलेरो 2022 का अवतार देख हैरान रह जाएंगे आप, जानें सबकुछ सिर्फ यहीं
x
Bolero Facelift Full Specification: महिंद्रा की नई बोलोरे फेसलिफ्ट दिखने में हमर से कम नहीं है

Bolero Facelift Specification: भारतीय ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी नई बोलेरो 2022 से पर्दा उठा लिया है. नई बोलेरो का नाम बोलेरो फेसलिफ्ट (Bolero Facelift) है. इसका लुक काफी जानदार है जैसे विदेशी कार हमर हो. कंपनी ने नई बोलेरो 2022 में काफी कॉस्मेटिक चेंजेस किए हैं, या कहें कि Bolero Facelift को देखकर लगता ही नहीं है कि यह कोई इंडियन कार है या बोलेरो का नया रूप है.



तो चलिए जानते हैं Bolero Facelift Specification, Bolero Facelift Features, Bolero Facelift Price और New Bolero Facelift Launch के बारे में सबकुछ

Mahindra Bolero Facelift Specification

बुलेरो की फेसलिफ्ट के इंजन में कोई खास बदलाव नहीं किया गया है. इसमें पहले वाली बोलेरो की तरह 1.5ltr इंजन, 5 स्पीड गिरबॉक्स, और 75 BHP की पॉवर और 210 Nm का पीक टॉर्क मिलता है.

Mahindra Bolero Facelift Features:

नई बोलोरो फेसलिफ्ट में बड़ा बदलाव यही है कि अब सामने की तरफ डुएल एयरबैग मिलते हैं. इसके अलावा USB कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ म्यूसिक सिस्टम, कीलेस एंट्री, पावर स्टेयरिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर मिलते हैं जो पुरानी बोलेरो में भी पहले से मौजूद हैं

तो बोलेरो फेसलिफ्ट में नया क्या है

What's New in Bolero Facelift: नया सिर्फ इसका डिज़ाइन है, जो कहीं से भी पुरानी बोलेरो से मेल नहीं खाता है, सामने से लेकर पीछे तक यह किसी लक्सरी स्पोर्ट SUV की तरह दिखती है, थोड़ा-थोड़ा थार वाला लुक मालूम होता है, कार के इंटीरियर में में काफी बदलाव हुए हैं. इससे ज़्यादा कोई कोई बदलाव समझ में नहीं आते हैं.

नई बोलरो फेसलिफ्ट कब लॉन्च होगी

महिंद्रा के नए लोगो के साथ नई बोलोरे फेसलिफ्ट इसी साल अगले महीने तक लॉन्च हो सकती है, लेकिन अभी तक इसकी बुकिंग शुरू नहीं हुई है और न ही कंपनी ने खुलकर इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया है.

Bolero Facelift Price

ऐसा अंजादा है कि बोलोरे फेसलिफ्ट की कीमत 10-12 लाख रुपए से शुरू हो सकती है

Next Story