ऑटो

Bikes Under 2 Lakh: 2 लाख रूपए के अंदर आने वाली सबसे स्टाइलिश और पावरफुल बाइक्स

Bikes Under 2 Lakh: 2 लाख रूपए के अंदर आने वाली सबसे स्टाइलिश और पावरफुल बाइक्स
x
Bikes Under 2 Lakh: 2 लाख रूपए के अंदर आने वाली सबसे सबसे पावरफुल और बढ़िया रोड प्रजेंस वाली बाइक्स की सूची पेश कर रहें हैं।

Bikes Under 2 Lakh: अगर आपका बजट भी 2 लाख रूपए है और आप कन्फ्यूज हैं की आपके लिए Best Bike Under 2 Lakh कौन सी रहेगी। जो की स्टाइलिश लुक्स के साथ टूरिंग और कम्यूटिंग दोनों ही पर्पज से बढ़िया हो। इसलिए आज हम Top Bikes Under 2 Lakh की सूची पेश करने जा रहें हैं।

1. KTM 200 Duke (केटीएम ड्यूक 200)

केटीएम की बाइक्स को अपने कमाल के एक्सीलेरेशन के लिए जाना जाता हैं, KTM की Duke 200 इस रेंज की सबसे बेहतरीन बाइक है जो की सभी प्रीमियम फीचर्स से लैस होती है। 6 स्पीड ट्रांसमिशन, 200 सीसी का इंजन मिलता है। जो की 24.67 BHP की पावर जनरेट करता है। इसकी कीमत 1.9 लाख रुपये एक्स शो रूम है।

2. Suzuki Gixxer 250 (सुजुकी जिक्सर 250)

अगर आप वाकई में फन राइडिंग करना चाहते हैं, तो यह बाइक आपके लिए बिलकुल परफेक्ट है जो की 249 cc इंजन के साथ आती है। 6 स्पीड ट्रांसमिशन वाली यह बाइक 26.5ps की पॉवर जनरेट करती है. साथ यह देखने में बहुत ही ब्यूटीफुल लगती है। कीमत 1.77 लाख रूपए एक्स शो रूम।

3. Yamaha MT 15 V2 (यामाहा MT 15 वी2)

यामाहा की इस बाइक युवाओं अपने आप में एक कम्प्लीट पॅकेज बन जाता है, जो की 155cc के लिक्विड कूल्ड इंजन, 4 स्ट्रोक SOHC इंजन के साथ आता है। मल्टीपल डिस्क, फ्यूल इंजेक्शन, 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। इस बाइक की कीमत 1.64 लाख रूपए एक्स शो रूम है। इसके यूनिक लुक्स को सब फुर्सत से देखने के लिए बेकरार रहते हैं।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story