ऑटो

Bike Loan: नई बाइक खरीदने के पैसे चाहिए, SBI दे रहा 3 लाख रुपए तक का आसान लोन, जानें कैसे

Bike Loan: नई बाइक खरीदने के पैसे चाहिए, SBI दे रहा 3 लाख रुपए तक का आसान लोन, जानें कैसे
x
Bike Loan: कोई भी SBI का ग्राहक बाइक खरीदने के लिए बैंक से 3 लाख रुपए तक का लोन बड़े आराम से ले सकता है।

Bike Loan: अगर आपको नई बाइक खरीदना है लेकिन जेब में इतने पैसे नहीं है तो भी चिंता करने की कोई बात नहीं है। SBI अपने कस्टमर्स को बाइक खरीदने के लिए 3 लाख रुपए का लोन ऑफर कर रहा है। आप बड़े आराम से बैंक से लोन उठा सकते हैं इसके लिए आपको सिर्फ कुछ दस्तावेज जमा करने होंगे और थोड़ी बहुत प्रोसेस फॉलो करनी होगी। हम आपको बाइक लोन लेने के लिए पूरी प्रक्रिया बता देते हैं।

SBI के YONO ऐप के माध्यम से आप एन्ड टू एन्ड व्हीकल लोन का फायदा उठा सकते हैं। इस स्कीम के तहत ग्राहक को 3 लाख रुपए का लोन मिल जाता है। स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया ने प्री-अप्रूव्ड टू व्हीलर लोन योजना 'SBI Easy Ride' शुरू करने की घोषणा की है।

कैसे मिलेगा लोन (SBI Easy Ride)

SBI की 'SBI Easy Ride' योजना के तहत आपको 3 लाख रुपए का लोन बाइक खरीदने के लिए मिलता है। ग्राहक अपनी पात्रता के हिसाब से गाडी की ऑन-रोड कीमत पर 85% तक लोन उठा सकता है। ये लोन अधिकतम 45 महीने के लिए होता है। लोन का अमाउंट सीधा बाइक डीलर के खाते में पहुंच जाता है। अगर आपको भी बाइक खरीदने के लिए लोन की ज़रूरत है तो आप SBI बैंक जाए बिना ही YONO ऐप से एंड टू एंड डिजिटल टू व्हीलर लोन का फायदा उठा सकते हैं।

ब्याज कितना देना होगा

अब लोन लेना है तो बैंक को कर्ज सहित ब्याज भी चुकाना पड़ेगा बाइक लोन के लिए SBI ने अपना इंटरेस्ट रेट 10.5% रखा है। आप मिनिमम 20 हज़ार रुपए और अधिकतम 3 लाख रुपए का लोन 4 साल के लिए ले सकते हैं।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story