ऑटो

10 लाख रूपए के अंदर आने वाली इन 7 सीटर SUV को बिना पूछे खरीद सकते हैं

10 लाख रूपए के अंदर आने वाली इन 7 सीटर SUV को बिना पूछे खरीद सकते हैं
x
Best 7 Seater Car Under 10 Lakh : 10 लाख रूपए के अंदर आने वाली इन SUV को बिना किसी से पूछें आंख मूंदकर खरीद सकते हैं।

Best 7 Seater Car Under 10 Lakh : अगर आप का बजट भी 10 लाख रूपए से कम का है, और आप बढ़ियां फीचर्स से लैस लम्बे सफर के लिए 7 सीटर SUV Car खरीदना चाहते हैं. वहीं इन वाहनों को कमर्शियल यूज के लिए भी उपयोग में ले सकते हैं। जी हां आज हम आपको Best 7 Seater SUV Cars Under 10 Lakh के बारे में बताने जा रहें हैं। जिसपर सवार होकर आप अपनी पूरी फॅमिली के साथ सफर कर सकते हैं.

7 Seater Car Under 10 Lakh

1. Mahindra Bolero

महिंद्रा की यह सेवन सीटर SUV काफी ज्यादा लोकप्रिय कार है, जिसकी पॉपुलैरिटी में जरा भी कमी नहीं आई है। बात करें बोलेरो की कीमत की तो यह 9.53 लाख रूपए एक्स शो रूम से शुरू होकर 10.48 लाख रूपए एक्स शो रूम तक जाती है। Mahindra Bolero के पावर फिगर्स की बात करें तो यह 75PS की मैक्सिमम पावर जनरेट करती है। व 210Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करती है।

2. Maruti Suzuki Ertiga

मारुती की अर्टिगा देश की सबसे ज्यादा सेल होने वाली सेवन सीटर कार है। जिसका इंजन 103 पीएस पावर और 137 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है. कीमत की बात करें तो शुरूआती कीमत 8.35 लाख रुपये है। इसका CNG मॉडल भी अवेलेबल है।

3. Renault Triber

अगर ऊपर की दोनों ही कार्स आपके हिसाब से थोड़ी महंगी हैं और आप दोनों ही कार्स आपके बजट से बाहर हैं. तो आप रेनो की ट्राइबर के साथ जा सकते हैं। क्योंकि यह आने वाली सभी Seven Seater Cars में सबसे सस्ती है। जिसकी कीमत 5.92 लाख रुपये शुरूआती है। और इसका 1.0 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन 72 पीएस की पावर जनरेट करता है व 96 एनएम का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करता है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story