ऑटो

Best Electric Scooter: सिंगल चार्ज में 120 KM की रेंज देता है ये नया E-स्कूटर, टॉप स्पीड 60Kmph

Best Electric Scooter: सिंगल चार्ज में 120 KM की रेंज देता है ये नया E-स्कूटर, टॉप स्पीड 60Kmph
x
Best Electric Scooter: EV India ने Soul नाम से अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में लांच किया है, जिसकी कीमत आपको आर्टिकल पढ़ने के बाद पता चल जाएगी

Best Electric Scooter: इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट में EeVe India कंपनी ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर सोल (Soul) लांच कर दिया है। यह स्कूटर यूरोपीय तकनीक स्टैंडर्ड पर बेस्ड है। बता दें की EeVe India कंपनी भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाती है। जिसने हाल ही में अपना नया स्कूटर लांच किया है जो Ola की इलेक्ट्रिक स्कूटर को तगड़ी टक्कर दे सकता है।

120 Km की रेंज मिलती है (EeVe India Soul Features and Specification)

ईवी सोल को लेकर कंपनी का कहना है कि ये ई-स्कूटर सिर्फ 3-4 घंटे में 0-100% से चार्ज हो जाता है और फुल चार्ज होने के बाद इसे 120 km तक दौड़ाया जा सकता, स्कूटर की टॉप स्पीड 60 Kmph है, EeVe India की ई-स्कूटर में इलेक्ट्रिक मोटर के साथ एडवांस्ड लिथियम फेरस फॉस्फेट (LFP) स्वैपेबल और डिटैचेबल बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। इस ई-स्कूटर पर कंपनी 3 साल की वारंटी भी देती है। EeVe India Soul में IoT इनेबल्ड, एंटी-थेफ्ट लॉक सिस्टम, GPS नेविगेशन, USB पोर्ट, कीलेस एक्सपीरियंस, रिवर्स मोड, सेंट्रल ब्रेकिंग सिस्टम जियोटैगिंग और जियो-फेंसिंग समेत कई स्मार्ट फीचर्स मिलेंग।

EeVe India Soul Price

EeVe India की लॉन्चिंग पर कंपनी के को-फाउंडर और डायरेक्टर, हर्षवर्धन डिडवानिया ने कहा कि EeVe India भारत में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी अनुभव में रेवोल्यूशन लाने के लिए काम कर रहा है जो बढ़ती पर्यावरणीय चिंताओं का समाधान पेश कर सकता है। भविष्य के लिए स्वच्छ, सुरक्षित और टिकाऊ होने के लिए हम पर्यावरण के अनुकूल इलेक्ट्रिक स्कूटर ला रहे हैं जो बेस्ट टिकाऊ समाधानों से संचालित हैं।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story