ऑटो

जामाने के हिसाब से परफेक्ट है ये इलेक्ट्रिक साइकिल, सिंगल चार्ज में 100km की रेंज

जामाने के हिसाब से परफेक्ट है ये इलेक्ट्रिक साइकिल, सिंगल चार्ज में 100km की रेंज
x
Best Electric Cycle: इलेक्ट्रिक साईकिल के दो फायदे हैं, महंगा पेट्रोल नहीं खरीदना पड़ता और आप फिट रहते हैं

Best Electric Cycle:भारत की ई-मोबिलिटी ब्रांड Nexzu Mobility ने अपनी नई इलेक्ट्रिक साईकिल (Eclectic Bicycle) बाजार में लॉन्च हो गई। यह एक लम्बी यात्रा के हिसाब से बनाई गई है जो सिंगल चार्ज में 100KM की रेंज देती है।जबतक मन करे पायडल मारो और थक जाओ तो मोटर ऑन कर दो। साईकिल एक डिटैचबल बैटरी के साथ आती है जिसे आप घर में भी चार्ज कर सकते हैं। इस साईकिल का नाम Bazinga है

देश में जब से पेट्रोल महंगा हुआ है लोग समझ गए है कि इसे खरीदना अब आम आदमी के बस में नहीं है, इसी के साथ लोग अब इलेक्ट्रिक बाइक,स्कूटी, कार और इलेक्ट्रिक साईकिल खरीदने लगे हैं। इलेक्ट्रिक साईकिल की 2 खासियत होती हैं पहला आप फिट रहते हैं और दूसरा पेट्रोल का खर्चा ख़त्म हो जाता है।

Bazinga Electric Cycle Price:

इस इलेक्ट्रिक साईकिल की बेस प्राइस 49,445 रुपए है, इसका टॉप मॉडल Bazinga Cargo e-Cycle की कीमत 51,525 है। कंपनी का दावा है कि उनकी साईकिल एक बार चार्ज करने पर 100km की रेंज देती है। इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है। और फरवरी महीने में इसकी डिलेवरी होने लगेगी।

Bazinga Electric Cycle Features:

Bazinga Electric Cycle में ली आयन बैटरी दी गई है जो डिटेचबल है, साथ ही आप इसे पैडल मार कर भी चला सकते हैं. आप चाहें तो Zest Money से आसान किश्तों में यह साईकिल खरीद सकते हैं. साथ ही यह साईकिल ब्लूटूथ को सपोर्ट करती है और डिस्टेंस बताती है। साईकिल में हेडलैम्प दिया गया है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story