ऑटो

Best e-Scooter: सिंगल चार्ज में 120km की रेंज देने वाले इस स्कूटर की कीमत सुन कर आप खुश हो जाएंगे

Abhijeet Mishra
15 Nov 2021 7:19 AM GMT
Best e-Scooter: सिंगल चार्ज में 120km की रेंज देने वाले इस स्कूटर की कीमत सुन कर आप खुश हो जाएंगे
x
Best e-Scooter: प्योर ईवी एंट्रेस नियो स्कूटर की 60kmph की स्पीड देती है और कीमत तो बहुत ही कम है

Best e-Scooter: हैदराबाद की स्टार्टप कंपनी ने अपनी नई शानदार ईवी स्कूटर (Pureev Etrance Neo Electric) लांच किया है, यह स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 120km की रेंज देती है और तो और इसकी टॉप स्पीड 60kmph है। ये स्कूटर ओला S 1 और टीवीएस की आई क्यूब को माइलेज और प्राइस रेंज में टक्कर देती है। बाकि दोनों कंपनियों की स्कूटर इससे महंगी हैं।

सिर्फ 5 सेकेंड्स में पकड़ता है 40KMPH की स्पीड

भले ही एंट्रेंस नियो स्कूटर (Pureev Etrance Neo Electric) एक इलेक्ट्रिक स्कूटर हो लेकन इसमें काफी दम है। सिर्फ 5 सेकेण्ड में यह स्कूटर 40KMPH की रफ़्तार पकड़ लेता है। और इसमें लोड कैपेसिटी 150 किलो है। स्कूटर के 6 कलर ऑप्शन आते हैं जिसमे रेड, ब्लू, ब्लैक,ग्रे और सिल्वर है। इस स्कूटर में चार इंच का एलसीडी डिस्प्ले रीजनेटिव ब्रैकिंग सिस्टम, लेद हेडलाइट और एंटी थेफ़्ट स्मार्ट लॉक लगा है।

स्कूटी की स्पेसिफिकेशन जान लीजिये

एंट्रेस नियो में आपको 2.5KWH की लिथियम बैटरी मिलती है जो BLDC मोटर से जुडी है। इसमें एक पोर्टेबल बैटरी भी मिलती है जिसकी आप बैटरी को आराम से निकाल और फिट कर सकते हैं। स्कूटर फूल चार्ज होने पर 120KM की रेंज देती है जबकि स्पीड 60KMPH है

ओला और टीवीएस के टक्कर की स्कूटर

इस स्कूटर की टक्कर OLA S 1 और TVS की QUBE से होती है। ओला की स्कूटर की कीमत 99999 है जिसकी टॉप स्पीड 90KMPH है। और यह स्कूटर 3.6 सेकेंड्स में 40 की स्पीड तक पहुंच जाती है और एक बार चार्ज करने पर 121 किलोमीटर की रेंज देती है। लेकिन एंट्रेस नियो स्कूटर की कीमत सिर्फ 78,999 रुपए है.

Next Story
Share it