ऑटो

Best Bikes For College Students 2022: कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए ये 5 बाइक्स, जो कॉलेज में तबाही मचा देगी

Best Bikes For College Students 2022: कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए ये 5 बाइक्स, जो कॉलेज में तबाही मचा देगी
x
Best Bikes For College Students : अगर आप कॉलेज जाते हैं और आपको 1.5 से 2 लाख रूपए के बीच सबसे स्टाइलिश और पावरफुल बाइक देख रहें हैं, तो हमने आपके लिए ये लिस्ट चुनी है।

Best Bike For College Students In India 2022 : अगर आप कॉलेज गोइंग स्टूडेंट हैं (College Going Students) और इसी साल कॉलेज में एडमिशन लिया है, और कॉलेज जानें और घूमने के लिए एक अच्छी बाइक लेना चाहते हैं तो, हम आज आपको बताने वाले हैं की कैसे आप 1 लाख रूपए से 2 लाख रूपए के बाइक के बीच आने वाली सबसे गुडलुकिंग और स्टाइलिश बाइक (Best Bikes Under 2 Lakh) जो की काफी ज्यादा पावरफुल हैं, और जब आप इनपर सवार होकर कॉलेज में एंट्री मारेंगे तो सचमुच में सबका अटेंशन आपकी बाइक्स और आप पर जायेगा, तो आइये फटाफट जानते कौनसी सी बाइक्स हैं जो की Best Bikes For College Going Students 2022 के लिए हमने सेलेक्ट की हैं।

Best Bikes For College Students Under 2 Lakh

1. MT 15



इस लिस्ट के पहले नम्बर पर आने वाली बाइक Yamaha MT 15 है जो की segment में Best Goodlooking Bikes For Students है। इस कॉम्पैक्ट, पावरफुल, और स्टाइलिश बाइक से जब भी आप कहीं जायेंगे तो वहां आपका रोला जम जायेगा रोला। बात करें इसकी कीमत की तो MT 15 V2 की कीमत 1 लाख 65 हजार एक्स शो रूम है।

2. KTM Duke 125



KTM Duke का नाम ही काफी है, भले ही यह 125 सीसी की बाइक हो लेकिन, बाइक की बिल्ड कॉलिटी एंड प्रीमियमनेस से बच्चा-बच्चा, लड़के और लड़कियां हर कोई वाकिफ है, स्पोर्टी लुक्स के साथ यह बाइक हर किसी के दिल में राज करती है। बात करें इसकी कीमत की तो KTM Duke 125 की प्राइस 1 लाख 76 हजार रूपए एक्स शो रूम है (KTM Duke 125 Ex Show Room Price)।

3. Apache 200 4v



Apache अपनी रेसिंग DNA के लिए बजट रेंज की बाइक्स में यूथ के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है, Apcache 200 4v अपने स्पोर्टी लुक्स और स्पीड के लिए जानी जाती है, और यह सेगमेंट की सबसे पावरफुल नेकेड बाइक है।अगर आप Best Bike Under 1.5 lakh for college students देख रहें हैं, तो ये परफेक्ट ऑप्शन है इसकी कीमत की बात करें तो 1 लाख 28 हजार रूपए एक्स शो रूम प्राइज है (Apache 200 4v Ex Show Room Price) .

4. Yamaha R15 V4



Yamaha की R15 V4 एक जबरजस्त रेसिंग बाइक है और जो की 200 सीसी बाइक्स के बराबर है, और अगर आपको एक स्पोर्टी, स्टाइलिश और बिग बाइक चाहिए तो ये कम्प्लीट पैकेज है आपके लिए. ये एक ऐसी बाइक है जो की सभी का अटेंशन ग्रप कर लेती है। कीमत की बात करें तो 1 लाख 79 हजार रूपए एक्स शो रूम है (Yamaha R15 V4 Ex Show Room Price)।

5. Bajaj NS 125



अगर आपका बजट थोड़ा कम है और पापा नहीं मान रहें हैं तो आप NS 125 के साथ जा सकते हैं, क्योंकि यह बाइक अपने सेगमेंट में सबसे फ़ास्ट होने के साथ ही, स्पोर्टी लुक्स के साथ आती है। कुल मिलाकर देखने में भी अच्छी लगती है. इस बाइक की एक्स शो रूम रूम प्राइज 1 लाख 5 हजार रूपए है (Bajaj Ns 125 Ex Show Room Price)।



Next Story