ऑटो

Royal Enfield Bullet ख़रीदनें से पहले उसकी कमियां जान लें, नहीं तो पछतायेंगे

Royal Enfield Bullet ख़रीदनें से पहले उसकी कमियां जान लें, नहीं तो पछतायेंगे
x
Know Before Buying Royal Enfield Bullet : आज हम आपको बताने जा रहें हैं की रॉयल इनफील्ड बुलेट किन लोगों को नहीं खरीदनी चाहिए।

Why Should Not Buy Royal Enfield Bullet: रॉयल एनफील्ड अपनी यूनिक सेगमेंट में दशकों से लोगों के दिलों में राज कर रही है, और इस बाइक की दीवानगी लोगों में बढ़ती ही जा रही है। चाहे वह किसी भी उम्र का हो. हर बाइक या किसी भी वाहन का एक पर्पज़ होता है। Royal Enfield Bullet को लोग शान से सवारी करने के लिए पसंद करते हैं, और इसके इंजन और टॉर्क के कारण पहाड़ों में सैर करने के लिए भी खरीदना पसंद करते हैं। फिर भी जरुरी नहीं की यह आपके लिए भी सूटेबल हो, इसलिए खरीदने से पहले Bullet की कमियों को भी जान लें।

Bullet किसे और क्यों नहीं खरीदनी चाहिए?

Bullet Kyu Nahi Kharidna Chahiye?/ Bullet Kise Nahi Kharidna Chahiye : बुलेट एक हेवी वेट बाइक है, क्योंकि इसका अधिकांश भाग मेटल से बना होता है, अतः यह काफी भारी हो जाती है, इसलिए अगर आपको एक लाइट वेट बाइक चाहिए तो यह आपके लिए नहीं है।

Royal Enfield Mileage

अगर आपको ऐसी बाइक चाहिए जो की माइलेज भी ठीक-ठाक दे तो इसका 350 सीसी का इंजन आपको फ्यूल एफिसिएंसी नहीं दे पाता है। जिन लोगों को माइलेज वाली बाइक चाहिए उनके लिए यह सूटेबल नहीं है।

Royal Enfield Features

रॉयल एनफील्ड में टैकोमीटर, रिपो मीटर, फ्यूल मीटर, ट्यूबलेस टायर, जैसे फीचर्स की कमी देखने को मिलती है।

Royal Enfield Service Cost

रॉयल इनफील्ड की सर्विस कॉस्ट अधिक है, और आप कम सर्विसिंग कॉस्ट वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो बुलट आपके लिए बढ़ियां विकल्प नहीं होगी।

Royal Enfield Breaking System

रॉयल एनफील्ड की बुलेट के शुरूआती वेरिएंट में हो सकता है आपको ABS, रियर डिस्क जैसे फीचर्स का अभाव मिले।

Next Story