ऑटो

Baleno CNG Price: सिर्फ ₹17,618 महीने की क़िस्त में घर ले आए बलेनो का सीएनजी वर्जन

Baleno CNG Price: सिर्फ ₹17,618 महीने की क़िस्त में घर ले आए बलेनो का सीएनजी वर्जन
x
Maruti Suzuki Baleno CNG: अगर आप भी पेट्रोल गाड़ियों से तंग आ चुके है तो आपको हम हाल ही में बलेनो का सीएनजी वर्जन (Maruti Baleno CNG) लॉन्च किया है.

Maruti Suzuki Baleno CNG Price: अगर आप भी पेट्रोल गाड़ियों से तंग आ चुके है तो आपको हम हाल ही में बलेनो का सीएनजी वर्जन (Maruti Baleno CNG) लॉन्च किया है. बलेनो सीएनजी को दो वेरिएंट- Delta और Zeta में लाया गया है. मारुति सुजुकी पेट्रोल (maruti suzuki petrol) के साथ अपनी सीएनजी कारों (maruti suzuki CNG Car) का दायरा भी बढ़ाती जा रही है.

Baleno CNG EMI

डाउन पेमेंट की रकम 1 लाख रुपये रख रहे हैं. इसके अलावा लोन की अवधि 5 साल और ब्याज दर 10 फीसदी मानकर चल रहे हैं. हालांकि आपने हिसाब से डाउनपेंमेंट, लोन अवधि और ब्याज दर को कम ज्यादा कर सकते हैं. आपको बता दें कि बलेनो सीएनजी के Delta वेरिएंट का ऑन-रोड प्राइस 9.29 लाख रुपये और Zeta वेरिएंट का ऑन-रोड प्राइस 10.32 लाख रुपये है.

वेरिएंट ऑनरोड कीमत (दिल्ली) अवधि ब्याज दर डाउनपेमेंट ईएमआई

Delta 9.29 लाख रुपये 5 साल 10% 1 लाख रुपये 17,618 रुपये

Zeta 10.32 लाख रुपये 5 साल 10% 1 लाख रुपये 19,802 रुपये

Baleno CNG Engine and Mileage

बता दें कि बलेनो में दिया गया 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन सीएनजी मोड में 77 पीएस की पावर और 98.5 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. माइलेज की बात करें तो यह गाड़ी 1 किग्रा सीएनजी में 30km से ज्यादा का माइलेज ऑफर करेगी.

Next Story