ऑटो

Bajaj Pulsar: सिर्फ 20000 रूपए में मिल रही बजाज प्लसर

Bajaj Pulsar: सिर्फ 20000 रूपए में मिल रही बजाज प्लसर
x
Bajaj Pulsar: सिर्फ 20000 रूपए में मिल रही बजाज प्लसर! Bajaj Pulsar available for just Rs. 20000

Low Price Bajaj Pulsar: देश में बाइक का क्रेज तेज से बढ़ता जा रहा है. हर कोई की चाहत होती है की वो अपने जिंदगी में एक शानदार बाइक की सैर करे. लेकिन महंगी कीमत के चलते वो अपने सपने को पूरा नहीं कर पाता है. ऐसे में आज हम आपको एक सेकंड हैंड बजाज पल्सर बाइक सिर्फ 4000 किलोमीटर ही चली हुई है ,और उसकी कीमत मात्र 20,000 रुपए रखी गई है ।नई बजाज पलसर को अगर आप ऑफलाइन बाजार में लेने जाते तो इसकी कीमत सुनकर ही हैरान हो जाते ।मगर ऐसा गोल्डन चांस सिर्फ आपके लिए ही आया है तो इसका जरूर फायदा उठाएं मात्र ₹20000 में आप इसे अपने घर ले जाए। बजाज की जो भी बाइक होती हैं वह पुराने होने के बाद उसे कोई खरीदता ही नहीं है। मगर आज भी पलसर और प्लैटिना का क्रेज उसी तरीके से सभी आयु वर्ग के लोगों में बरकरार है।सबसे ज्यादा बजाज की पल्सर की डिमांड युवाओं में होती है क्योंकि यह एक्सपोर्ट इन लोग के साथ-साथ माइलेज में भी बहुत बेहतरीन है बाइक में सबसे ज्यादा माइलेज देने की बात करें तो प्लैटिना का नाम ही सबसे ऊपर आता है आइए जानते हैं इस बाइक की डिटेल।

Bajaj Pulsar 150 ABS BS VI 2022

आपको मात्र ₹20000 की कीमत चुकानी होगी इस पलसर बाइक को लेने के लिए। यह बजाज पल्सर 2022 का मॉडल है और इसमें 150 सीसी का इंजन भी है बाइक bs-vi सुरक्षा के मानकों पर भी आधारित है। और यह भी नहीं कि यह बाइक ज्यादा चली हो यह बाइक मात्र 4000 किलोमीटर ही चली है और इसका माइलेज भी शानदार है आज भी माइलेज के मामले में प्लैटिना के आगे कोई नहीं। इस बाइक का जनवरी 2022 में ही खरीदा गया है यह बजाज पल्सर अभी तक पहले मालिक के नाम पर ही चलती आ रही है यह मात्र 3 महीने पुरानी बाइक है।आप इसे डायरेक्ट मालिक से खरीद सकते हैं याद रहे कोई भी एडवांस पेमेंट पहले ही नहीं करनी जब तक आप बाइक को अच्छे से ना देख ले अपने हिसाब से अपने तरीके से इस बाइक को देख ले उसके बाद ही कोई पेमेंट पर बात आगे बढ़ाएं ।

Bajaj Pulsar 150 STD 2010

बजाज पल्सर की बाइक का मॉडल 2010 का हैं। 32 हजार कुल किलोमीटर चली हुई हैं । ये अभी बाइक फर्स्ट ऑनर की हैं 12 साल से ही। इस बाइक का नंबर दिल्ली का हैं। इस बाइक के लिए आपको सेलर से डायरेक्टली बात करनी होगी। आपके जो भी प्रश्न होंगे आप इससे पूछ सकते हैं। सेलर की डिटेल्स ऑनलाइन www.carandbike.com पर मिल जाएगी। यहां आपको और भी बेहतरीन कंडीशन की बाइक मिल जाएगी।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story